छह संक्रमितों की मौत, 50 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

बेलगाम हो चुकी कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर में प्रतिदिन बड़ी संख्या में संक्रमित सामने आ रहे हैं तो मौतें भी हो रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:45 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:45 PM (IST)
छह संक्रमितों की मौत, 50 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
छह संक्रमितों की मौत, 50 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

जगरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : बेलगाम हो चुकी कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर में प्रतिदिन बड़ी संख्या में संक्रमित सामने आ रहे हैं तो मौतें भी हो रही हैं। गुरुवार को भी एल-2 अस्पताल में तीन व निजी अस्पतालों में तीन कुल छह संक्रमितों की मौत हो गई है। एंटीजन व आरटी पीसीआर के जरिेए की गई जांच की आई रिपोर्ट में 50 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। गंभीर बीमार संक्रमितों को एल-2 अस्पताल और स्वस्थ पाजिटिव रोगियों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। उधर संक्रमित परिवारों में हलचल मच गई है।

कोरोना संक्रमण बढ़ने न पाए इसे लेकर लोगों को सावधानी बरतने की तमाम हिदायतें जारी की जा रही है। रोकथाम के लिए प्रशासनिक स्तर से तमाम प्रयास भी हो रहा है। लोगों को मास्क लगाने व सार्वजनिक स्थलों पर शारीरिक दूरी कायम रखने के नियम का पालन करने के लिए आगाह किया जा रहा है। इसके बाद भी लोग लापरवाह बने हुए हैं। तमाम लोग बगैर मास्क से टहल रहे हैं तो शारीरिक दूरी के नियम का पालन करने में तो जरा भी गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी