कालीन कारखाना संचालक ने ठेकेदार को मारी गोली

जागरण संवाददाता भदोही क्षेत्र के डुडवा कुकरौठी (कारपेट सिटी के पास) में शनिवार को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 06:51 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 06:51 PM (IST)
कालीन कारखाना संचालक ने ठेकेदार को मारी गोली
कालीन कारखाना संचालक ने ठेकेदार को मारी गोली

जागरण संवाददाता, भदोही : क्षेत्र के डुडवा कुकरौठी (कारपेट सिटी के पास) में शनिवार को रास्ते के विवाद को लेकर कालीन कारखाना संचालक ने ठेकेदार शिवशंकर पटेल (35) को गोली मार दी। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए जबकि ठेकेदार गिरकर तड़पड़ाने लगा। आस-पास के लोगों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने कारखाना पर जमकर पथराव किया। एक चार पहिया सहित दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। मामले में दो नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई ठिकानों पर दबिश दी। एसपी रामबदन सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया।

कारपेट सिटी के पास डुड़वा में स्थित रास्ते को लेकर कालीन कारखाना संचालक शाह मोहम्मद उर्फ बबलू और ठेकेदार शिवशंकर पटेल के बीच कहासुनी हो रही थी। इसी बीच मामला मारपीट तक पहुंच गया। स्थिति बिगड़ते देख उसके भाई अली मोहम्मद ऊर्फ डब्लू ने अपने लाइसेंसी असलहा से गोली चला दी। गोली शिवशंकर के पीठ में लग गई। घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भाग खड़े हुए। जब तक लोग पहुंचते तब तक दोनों आरोपित फरार होने के कामयाब हो गए। ठेकेदार के भाई रमाशंकर पटेल का कहना है कि कालीन कारखाना संचालक से इसके पहले कोई विवाद नहीं था। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में साफ-सफाई से निकले कूड़ा को उसके खेत में फेंक दिया गया था। उसी को हटवाने के लिए वह गया था। इसी को लेकर कहासुनी हुई और वह गोली चला दिया।

------------------

डुडवा में हुई गोलीकांड की जांच कराई जा रही है। रास्ते को लेकर विवाद था अथवा भूमि का, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

रामबदन सिंह, पुलिस अधीक्षक।

chat bot
आपका साथी