सड़क पर सजी दुकान के जब्त हुए सामान

नगर पंचायत घोसिया में शुक्रवार को एसडीएम ज्ञानप्रकाश व क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह के नेतृत्व में सड़क व पटरियों पर सजाई गई दुकानों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की गई। इस दौरान कई दुकानदारों के सामान को जब्त किया गया। इस कार्रवाई से दुकानदारों में हलचल रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 08:36 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 08:36 PM (IST)
सड़क पर सजी दुकान के जब्त हुए सामान
सड़क पर सजी दुकान के जब्त हुए सामान

जागरण संवाददाता, औराई (भदोही) : नगर पंचायत घोसिया में शुक्रवार को एसडीएम ज्ञानप्रकाश व क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह के नेतृत्व में सड़क व पटरियों पर सजाई गई दुकानों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की गई। इस दौरान कई दुकानदारों के सामान को जब्त किया गया। इस कार्रवाई से दुकानदारों में हलचल रही।

पिछले दिनों जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद व एसपी रामबदन सिंह ने गश्त के दौरान सभी दुकानदारों को हिदायत दी थी कि सड़क पर दुकानों के सामान न रखें। कई दुकानदारों को नोटिस भी जारी की थी। बावजूद इसके सड़क के कुछ हिस्से पर सामान सजाकर बिक्री की जा रही थी। इसे गंभीरता से लेते हुए निकले अधिकारियों ने कई सड़क पर मिले कई दुकानदारों के सामान को गाड़ी पर रखवाकर तहसील भेज दिया गया। एसडीएम ने बताया कि इन दुकानदारों पर जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अतुल सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद थी।

chat bot
आपका साथी