सड़क मरम्मत को पहुंचे पीडब्ल्यूडी बनारस के इंजीनियर

भदोही-चौरी मार्ग स्थित मोरवा पुल के पास ध्वस्त सड़क की मरम्मत का कार्य सोमवार को शुरू हो गया है। लोक निर्माण विभाग (वाराणसी) की टीम बैरिकेंडिग कर मरम्मत कार्य में जुट गई है। सहायक अभियंता एके सिंह ने बताया कि दो तीन दिन के अंदर मरम्मत कार्य पूरा कर मार्ग पर आवागमन बहाल कर दिया जाएगा। हालांकि वाराणसी से आकर काम करने में आ रही व्यवहारिक दिक्कत पर उन्होंने चिता जताई। बताया कि उक्त कार्यक्षेत्र प्रांतीय खंड भदोही का है लेकिन वे संज्ञान नहीं ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 09:35 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 11:07 PM (IST)
सड़क मरम्मत को पहुंचे पीडब्ल्यूडी बनारस के इंजीनियर
सड़क मरम्मत को पहुंचे पीडब्ल्यूडी बनारस के इंजीनियर

जासं, भदोही : भदोही-चौरी मार्ग स्थित मोरवा पुल के पास ध्वस्त सड़क की मरम्मत का कार्य सोमवार को शुरू हो गया है। पीडब्ल्यूडी बनारस की टीम बैरिकेडिग कर मरम्मत कार्य में जुट गई। सहायक अभियंता एके सिंह ने बताया कि दो तीन दिन के अंदर मरम्मत कार्य पूरा कर मार्ग पर आवागमन बहाल कर दिया जाएगा। वाराणसी आकर काम करने में आ रही व्यवहारिक दिक्कत पर उन्होंने चिता जताई।

एसडीएम आशीष मिश्रा व सीओ भूषण वर्मा ने रविवार को सड़क का निरीक्षण कर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को स्थिति से अवगत कराते हुए मरम्मत कराने को कहा था। सोमवार को सहायक अभियंता एके सिंह के नेतृत्व में विभागीय टीम पहुंची। बड़े पत्थर रखकर खतरनाक जोन को कवर करने के बाद मरम्मत का कार्य प्रारंभ किया गया। उधर वाराणसी की टीम को सड़क मरम्मत के दौरान समस्या का सामना करना पड़ा रहा है। श्री सिंह ने बताया कि भदोही-बाबतपुर फोरलेन निर्माण के दौरान उक्त सड़क का लेपन कार्य उनके द्वारा किया गया था जिसे अब तक प्रांतीय खंड भदोही ने हैंडओवर नहीं लिया है। यही कारण है कि मरम्मत कार्य उन्हें करना पड़ रहा है। कहा कि दूर होने के कारण रखरखाव करना भी मुश्किल है। बहरहाल भरोसा दिलाया कि दो तीन दिन में मरम्मत कर सड़क को आवागमन के लिए सुचारु कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी