कड़ी सुरक्षा के बीच ब्लाकों से पोलिग पार्टियां रवाना

त्रिस्तरीय पंचायत के उप चुनाव को लेकर शुक्रवार को ब्लाक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 05:39 PM (IST)
कड़ी सुरक्षा के बीच ब्लाकों से पोलिग पार्टियां रवाना
कड़ी सुरक्षा के बीच ब्लाकों से पोलिग पार्टियां रवाना

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर(भदोही):त्रिस्तरीय पंचायत के उप चुनाव को लेकर शुक्रवार को ब्लाक मुख्यालयों से कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिग पार्टियां रवाना हुईं। देर रात तक सभी मतदान केंद्रों पर मतदान कार्मिक पहुंचकर तैयारी पूरी कर ली। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने सेक्टर मजिस्ट्रेटों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। अंतिम दिन उम्मीदवारों ने पूरी ताकत झोंक दी। सकुशल और निर्विघ्न चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है।

अभोली विकास खंड रोही गांव में क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के एक और औराई विकास खंड के बंजारी गांव में प्रधान पद के अलावा 181 ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए 87 मतदेय केंद्र बनाए गए हैं। इस सीट पर कुल 10 हजार मतदाता मतदान करेंगे। इसको लेकर देर शाम तक मतदान केंद्रों पर मतपेटिका के साथ मतदान कार्मिक पहुंच गए। सुरक्षा के मद्देनजर प्रत्येक मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए है। सहायक निर्वाचन अधिकारी डीएस शुक्ला ने बताया कि 87 मतदेय स्थल पर वोट डाले जाएंगे। मतदान कार्मिक मतदेय स्थल पर देर शाम पहुंच जाएंगे। सुरक्षा के भी कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

मतदाताओं को साधते रहे अंतिम क्षण तक

त्रिस्तरीय पंचायत उप चुनाव को लेकर गुरुवार को देर शाम प्रचार थम गया था। शुक्रवार को भी उम्मीदवार और उनके समर्थक गांव में डोर टू डोर मतदाताओं से मिलते रहे। अधिसंख्य गांवों में ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए भी कड़ी टक्कर रही। कुछ गांव में तो दो ही प्रत्याशी होने पर आमने-सामने हो गए हैं। मतदाताओं को रिझाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे थे।

chat bot
आपका साथी