राजनीतिक दलों ने नहीं दी बूथ एजेंटों की सूची

विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल भले ही तैयारी का दावा कर रहे हों लेकिन बूथ एजेंटों की सूची अभी तक तैयार नहीं हो सकी है। बसपा को छोड़ दिया जाए तो किसी भी दल ने अभी तक निर्वाचक कार्यालय में बीएलए की सूची उपलब्ध नहीं कराई है। इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से पत्र भी जारी किया जा चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 04:37 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:37 PM (IST)
राजनीतिक दलों ने नहीं दी बूथ एजेंटों की सूची
राजनीतिक दलों ने नहीं दी बूथ एजेंटों की सूची

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल भले ही तैयारी का दावा कर रहे हों लेकिन बूथ एजेंटों की सूची अभी तक तैयार नहीं हो सकी है। बसपा को छोड़ दिया जाए तो किसी भी दल ने अभी तक निर्वाचक कार्यालय में बीएलए की सूची उपलब्ध नहीं कराई है। इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से पत्र भी जारी किया जा चुका है।

मतदाता पुनरीक्षण अभियान को लेकर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों के साथ कई बार बैठक कर चुकी हैं। मतदाता सूची को लेकर खुद मानिटरिग कर रही हैं। वह सही व्यक्ति का नाम सूची में शामिल कराने की अपील भी कर रही हैं। इसके साथ ही बूथ एजेंट की सूची भी उपलब्ध कराने को कहा है। निर्वाचन कार्यालय के अनुसार अभी तक महज बसपा ही बीएलए की सूची उपलब्ध करा सकी है। इसके अलावा किसी ने भी एजेंटों की सूची नहीं उपलब्ध कराई है। एडीएम ने राजनीतिक दलों के साथ किया मंथन

विधानसभा मतदाता पुनरीक्षण अभियान को लेकर अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार मिश्र ने मंगलवार को राजनीतिक दलों के साथ बैठक कर मंथन किया। उन्होंने कहा कि मतदाता सूची में अधिक से अधिक युवाओं का नाम शामिल कराएं, जो गलत हैं उनका नाम सूची से तत्काल हटवाएं। इस मौके पर अलग-अलग राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी