पहली बार दिखी पुलिस की हनक, 15 दुकानदार धराए

शासन की ओर से कोरोना क‌र्फ्यू का सख्ती से पालन करने का निर्देश है। गाइडलाइन के उल्लंघन पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 04:38 PM (IST)
पहली बार दिखी पुलिस की हनक, 15 दुकानदार धराए
पहली बार दिखी पुलिस की हनक, 15 दुकानदार धराए

जागरण संवाददाता , भदोही : शासन की ओर से कोरोना क‌र्फ्यू का सख्ती से पालन करने का निर्देश है। गाइडलाइन के उल्लंघन पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। गुरुवार को भदोही कोतवाली में इसकी बानगी देखने को मिली। जब गाइडलाइन के उल्लंघन पर पुलिस ने 15 दुकानदारों को हिरासत में ले लिया। देखते ही देखते कोतवाली में चेयरमैन, भाजपा के नगर अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता जमा हो गए। विधायक व जिलाध्यक्ष फोन कर दुकानदारों को छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगे लेकिन पुलिस ने किसी की एक न सुनी। पुलिस ने फटकार लगाते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया। पकड़े सभी दुकानदारों से दो- दो हजार रुपये जुर्माना वसूलकर छोड़ दिया गया।

लाकडाउन के दौरान बाजार में भारी भीड़ उमड़ रही है। इससे संक्रमण का खतरा बना हुआ है। क्षेत्राधिकारी प्रयांक जैन के नेतृत्व में पुलिस ने नईबाजार, विवेकानंद चौराहा स्थित फल मंडी व कटरा बाजार, स्टेशन रोड पर अभियान चलाकर 15 दुकानदारों को हिरासत में ले लिया। इसमें कई दुकानदार भाजपा के पदाधिकारी व सक्रिय कार्यकर्ता हैं। पुलिस का कहना है कि न सिर्फ प्रतिबंधित दुकानें खोली गई थीं बल्कि बड़ी संख्या में ग्राहक जमा थे। लाकडाउन में पहली बार पुलिस की हनक सामने आते ही अन्य दुकानदारों के होश उड़ गए। देखते ही देखते बाजार में सन्नाटा पसर गया।

chat bot
आपका साथी