अघोषित कटौती के खिलाफ उखड़े लोग, प्रदर्शन

गर्मी व उमस बढ़ने के साथ ही विद्युत व्यवस्था चरमरा उठी है। दिन व रात हो गई अनियमित व अघोषित कटौती से उपभोक्ता त्रस्त हैं। विशेषकर रात में हो रही अघोषित कटौती को लेकर नागरिकों में आक्रोश बढ़ गया है। शुक्रवार को उपकेंद्र फीडरों से जुड़े गांव के ग्रामीणों ने ऊंज बाजार में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। कटौती पर अंकुश लगाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jul 2020 05:42 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 05:42 PM (IST)
अघोषित कटौती के खिलाफ उखड़े लोग, प्रदर्शन
अघोषित कटौती के खिलाफ उखड़े लोग, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : गर्मी व उमस बढ़ने के साथ ही विद्युत व्यवस्था चरमरा उठी है। दिन व रात हो गई अनियमित व अघोषित कटौती से उपभोक्ता त्रस्त हैं। विशेषकर रात में हो रही अघोषित कटौती को लेकर नागरिकों में आक्रोश बढ़ गया है। शुक्रवार को उपकेंद्र फीडरों से जुड़े गांव के ग्रामीणों ने ऊंज बाजार में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। कटौती पर अंकुश लगाने की मांग की।

विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि वहिदानगर विद्युत उपकेंद्र से जुड़े फीडरों पर की जा रही बिजली कटौती का हाल यह है कि दिन के साथ रात में भी कई बार में घंटों कटौती कर दी जा रही है। इसके चलते उमस व गर्मी के साथ लोगों को मच्छरों के चलते भरपूर नींद लेना मुश्किल हो गया है। साथ ही विद्युत चलित कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं। आटा व तेल की चक्कियां नहीं चल पा रही है। आरोप लगाया कि उपकेंद्र पर जाने पर कोई समुचित जवाब भी नहीं मिलता। विद्युत कटौती पर अंकुश लगाने की मांग की है। प्रदर्शन में डॉ. कृष्ण कुमार यादव, मोके यादव, सुशील सिंह, मनोज मिश्र, सतन यादव, सुरेश सरोज, बसंतलाल बिद, राजधर गिरी, सलाउद्दीन सहित अन्य थे।

chat bot
आपका साथी