क्षतिग्रस्त पाइप लाइन के विरोध में उतरे लोग, प्रदर्शन

राजमार्ग पर स्थित महाराजगंज बाजार में दक्षिणी लेन पर पेयजल आपूर्ति के लिए बिछाई गई पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से पेयजल संकट गहराने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 07:33 PM (IST)
क्षतिग्रस्त पाइप लाइन के विरोध में उतरे लोग, प्रदर्शन
क्षतिग्रस्त पाइप लाइन के विरोध में उतरे लोग, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, महाराजगंज (भदोही) : राजमार्ग पर स्थित महाराजगंज बाजार में दक्षिणी लेन पर पेयजल आपूर्ति के लिए बिछाई गई पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से पेयजल संकट गहराने लगा है। पाइप-लाइन ठीक न कराने से आक्रोशित नागरिकों ने रविवार को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। राजमार्ग प्राधिकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को ठीक कराने की मांग की।

राजमार्ग को सिक्स लेन में परिवर्तित करने के चल रहे कार्य के तहत महाराजगंज बाजार में दक्षिण तरफ बिछाई गई पेयजल आपूर्ति करने की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी। प्राधिकरण की कार्यदाई संस्था की ओर से इसे ठीक कराने का आश्वासन दिया गया था लेकिन एक वर्ष बाद भी ठीक नहीं कराया गया। इससे पेयजल की समस्या बनी हुई है। बार-बार अवगत कराने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। लोगों को हैंडपंप के सहारे पानी की व्यवस्था करने में परेशान होना पड़ रहा है। नागरिकों ने अविलंब पाइप लाइन को ठीक कराने की मांग की है। विरोध जताने में ग्राम प्रधान हुसैनीपुर महाराजगंज शांति देवी, मंशाराम, सुजीत गुप्ता, उदित गुप्ता, अशोक, अन्नू गुप्ता, श्रीनाथ सिंह व अन्य थे।

chat bot
आपका साथी