1440 बुजुर्गों ने लगवाया टीका

कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए अभियान में 73 अस्पतालों में शनिवार को 1440 लोगों को टीका लगाया गया। लक्ष्य पूरा न होने को लेकर अधिकारियों की चिता बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस से सुरक्षा को लेकर पूरे देश के साथ जिले में भी नियमित टीकाकरण अभियान चल रहा है। इसमें लोगों की कोई खास रुचि नहीं दिख रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:24 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:24 PM (IST)
1440 बुजुर्गों ने लगवाया टीका
1440 बुजुर्गों ने लगवाया टीका

जासं, ज्ञानपुर (भदोही) : कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए अभियान में 73 अस्पतालों में शनिवार को 1440 लोगों को टीका लगाया गया। लक्ष्य पूरा न होने को लेकर अधिकारियों की चिता बढ़ती जा रही है। कोरोना वायरस से सुरक्षा को लेकर पूरे देश के साथ जिले में भी नियमित टीकाकरण अभियान चल रहा है। इसमें लोगों की कोई खास रुचि नहीं दिख रही है। वैक्सीनेशन नोडल अधिकारी डा. अशोक कुमार ने बताया कि जिले के 71 सरकारी व दो निजी अस्पतालों में टीकाकरण केंद्र बना था। निजी अस्पतालों में निर्धारित दर की धनराशि जमा कर लोगों का टीकाकरण किया गया।

------------

स्वैब जांच में 123 कोरोना पाजिटिव

कोरोना संक्रमण के फैलाव को लेकर सतर्कता और बचाव में लापरवाही से महामारी का प्रभाव थम नहीं रहा है। शनिवार को स्वैब जांच में आई रिपोर्ट में कुल 123 लोग पाजिटिव मिले हैं। मरीजों को अस्पतालों में आइसोलेट कर दिया गया। कोरोना संक्रमण का प्रभाव दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। जांच व सतर्कता को लेकर जिला प्रशासन की ओर से गठित टीम भी दायित्वों व रोकथाम को लेकर गंभीर नहीं दिख रही है। जिसकी वजह से जिले में कोरोना संक्रमण बेतहाशा फैल रहा है। समय रहते शासन के गाइडलाइन के अनुसार जांच व अन्य प्रबंध न किए जाने पर जनपद की हालत बिगड़ने की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता।

chat bot
आपका साथी