अब एक साथ बनेगा सड़क और नाला

नगर के समीप झिलिया पुल के पास नाला निर्माण को लेकर चल रही रस्साकसी सुलझ गई है। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के महाप्रबंधक अश्वनी राय ने सड़क व नाला निर्माण का कार्य साथ-साथ कराने का आश्वासन दे दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 09:12 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 09:12 PM (IST)
अब एक साथ बनेगा सड़क और नाला
अब एक साथ बनेगा सड़क और नाला

जागरण संवाददाता, गोपीगंज (भदोही) : नगर के समीप झिलिया पुल के पास नाला निर्माण को लेकर चल रही रस्साकसी सुलझ गई है। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के महाप्रबंधक अश्वनी राय ने सड़क व नाला निर्माण का कार्य साथ-साथ कराने का आश्वासन दे दिया है।

झिलिया पुल के पास नाले का निर्माण ऊंचा करा दिए जाने से राजमार्ग के किनारे स्थित लालापुर, जखांव सहित कई गांवों की जल निकासी पूरी तरह बंद हो गई थी। इससे किसानों की हजारों बीघे धान फसल जलमग्न हो गई थी। किसानों के सामने गेहूं बोआई का संकट भी खड़ा था। किसानों की मांग के बाद भी प्राधिकरण की ओर से नाला निर्माण को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा था। इससे आंदोलित किसानों ने सड़क से पहले नाला निर्माण कराने की मांग को लेकर आंदोलन शुरू कर दिया था। किसानों की इस मांग व समस्या को गंभीरता से लेकर मंगलवार को मंडलायुक्त ने प्राधिकरण व जिला प्रशासन के अधिकारियों को तलब कर लिया था। मंडलायुक्त प्रीति शुक्ला का रुख देखते हुए बुधवार को प्राधिकरण के महाप्रबंधक अश्वनी राय व अपर जिलाधिकारी राम सिंह वर्मा ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अब सड़क का सर्विस लेन व नाले का निर्माण एक साथ कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी