मुकदमा न दर्ज करने पर व्यापारियों ने घेरा थाना

नगर में राजमार्ग पर बड़ा चौराहा के पास बुधवार को सराफा व्यवसायी के साथ हुई छिनैता की घटना का मुकदमा न दर्ज किए जाने के विरोध में गुरुवार को मंडी में जुटे सराफा व्यवसायियों ने बैठक की। इसके पश्चात थाने पर पहुंचकर घेराव किया। व्यवसायियों ने आरोप लगाया कि बाइक सहित एक व्यक्ति के पकड़े जाने के बाद भी तक मुकदमा कायम नहीं किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:57 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:06 AM (IST)
मुकदमा न दर्ज करने पर व्यापारियों ने घेरा थाना
मुकदमा न दर्ज करने पर व्यापारियों ने घेरा थाना

जागरण संवाददाता, गोपीगंज (भदोही) : नगर में राजमार्ग पर बड़ा चौराहा के पास बुधवार को सराफा व्यवसायी के साथ हुई छिनैता की घटना का मुकदमा न दर्ज किए जाने के विरोध में गुरुवार को मंडी में जुटे सराफा व्यवसायियों ने बैठक की। इसके पश्चात थाने पर पहुंचकर घेराव किया। व्यवसायियों ने आरोप लगाया कि बाइक सहित एक व्यक्ति के पकड़े जाने के बाद भी तक मुकदमा कायम नहीं किया गया।

बुधवार को देर शाम दुकान बंद कर घर जाते समय सराफा व्यवसायी बृजलाल सेठ से उचक्कों ने पुलिस कर्मी होने का धौंस दिखाकर लाखों रुपये का सोना छीन लिया। और भाग निकले थे। शोर मचाने पर भाग रहे एक उचक्के को आस-पास खड़े लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इसके बाद भी पुलिस दूसरे दिन गुरुवार तक मुकदमा नहीं दर्ज की। इससे आक्रोशित थाने का घेराव कर मुकदमा कायम करने, आरोपिती की गिरफ्तारी व माल बरामद करने की मांग की। घेराव में बड़ी संख्या में व्यवसाई थे।

chat bot
आपका साथी