बनारस-प्रयागराज हाइवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम, कराह उठे लोग

राजमार्ग पर चल रहे ओवर ब्रिज निर्माण कार्य के चलते लग रहे जाम से निजात नहीं मिल रही है। रविवार को बाबूसराय व गोपीगंज में लगे जाम से वाहनों की कतार लग गई तो उसमें सवार व घंटों फंसे रहे चालक व यात्री हलकान हो उठे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Nov 2019 05:34 PM (IST) Updated:Sun, 24 Nov 2019 05:34 PM (IST)
बनारस-प्रयागराज हाइवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम, कराह उठे लोग
बनारस-प्रयागराज हाइवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम, कराह उठे लोग

जागरण संवाददाता, बाबूसराय (भदोही) : राजमार्ग पर चल रहे ओवर ब्रिज निर्माण कार्य के चलते लग रहे जाम से निजात नहीं मिल रही है। रविवार को बाबूसराय व गोपीगंज में लगे जाम से वाहनों की कतार लग गई। सवार व घंटों फंसे रहे चालक व यात्री हलकान हो उठे। बाबूसराय बाजार में तो कटका लेकर बिहड़ा तक करीब पांच किलोमीटर तक ट्रक व अन्य वाहनों की कतार लगी रही।

राजमार्ग पर स्थित बाबूसराय से कटका पड़ाव तक तीन किमी सड़क पर चल रहे कार्य से वाहनों का आवागमन सर्विस लेन से हो रहा है। सर्विस लेन अत्यंत संकरा होने से दो वाहनों के एक साथ पहुंचने पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है। रविवार को भोर में भी बेतरतीब घुसे वाहनों से जाम लग गया। सुबह 10 बजे तक कटका पड़ाव से बिहड़ा तक पांच किमी तक वाहनों की कतार लगी रही। इससे वाहनों में सवार लोग बेहाल हो उठे।

गोपीगंज प्रतिनिधि के अनुसार : गोपीगंज नगर में चल रहे सिक्स लेन व फ्लाई ओवर निर्माण कार्य के चलते नगर क्षेत्र में आए दिन जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है। रविवार को भी सुबह से ही राजमार्ग पर जाम लग गया। इससे वाहन सवारों को नगर क्षेत्र की एक किलोमीटर की दूरी ही पार करने में एक से डेढ़ घंटे लग गए। लोगों का कहना है कि नगर के बीच राजमार्ग चौराहे पर बैरीकेडिग कर दिए जाने से समस्या को बढ़ावा मिल रहा है। लोग आए दिन जाम में फंसकर परेशान हो रहे हैं। इसके साथ ही नगर के भीतरी भागों में भी नो इंट्री के आदेश का पालन न होने से मुख्य बाजार में भी दिन भर छोटे-बड़े वाहन घुसे रहते हैं। जिसके चलते बड़े वाहनों के साथ बाइक व साइकिल सवारों तक का निकलना मुश्किल हो जा रहा है।

chat bot
आपका साथी