छात्राओं का किया स्वास्थ्य परीक्षण

जासं, भदोही : भदोही ग‌र्ल्स इंटर कालेज में सोमवार को मेडिसिटी हॉस्पिटल के तत्वावधान में निश्शुल्क कैंप लगाकर सैकड़ों छात्राओं का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इस दौरान बुखार सहित अन्य रोगों से लक्षण वाली छात्राओं का दवा का वितरण करते हुए स्वास्थ्य के प्रति सावधान किया गया।

डा. अरशद अहमद सिद्दीकी, डा. एहसान वारिस, डा. गजाला, डा. साजिदा ने छात्राओं का स्वास्थ्य परीक्षण किया। इस दौरान जिन छात्राओं में किसी रोग के लक्षण दिखे उन्हें दवा वितरित किया गया। चिकित्सकों ने छात्राओं को स्वास्थ्य के प्रति सजग रहन का आह्वान किया। बताया कि इस मौसम में मामूली लापरवाही भी स्वास्थ्य के लिए घातक साबित हो सकती है। ऐसे में ठंड से बचाव के उपाय जरूर करें। कहा कि किसी भी रोग अथवा समस्या के लक्षण दिखते ही तत्काल चिकित्सक से सम्पर्क कर परामर्श लें। कहा कि आगामी दिनों परीक्षा शुरू होने वाली है ऐसे में छात्राओं का स्वस्थ रहना बेहद जरूरी है। स्वास्थ्य टीम में सलमान, गुड़िया आदि थे। विद्यालय की ¨प्रसिपल नीलम ¨सह ने चिकित्सकीय टीम का आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस प्रकार के कैंप से छात्राओं में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता आती है जो बेहद जरूरी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.