सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के दावे हवाहवाई

जासं भदोही सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का विभागीय दावा हवा हवाई साबित हो रहा है। एक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:24 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:24 PM (IST)
सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के दावे हवाहवाई
सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के दावे हवाहवाई

जासं, भदोही : सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का विभागीय दावा हवा हवाई साबित हो रहा है। एक माह पहले बोल्डर डालकर गड्ढों को पाटने के दौरान लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने दावा किया था कि 15 सितंबर से सड़कों की पैचिग का काम कराया जाएगा लेकिन इसकी पहल नहीं की गई।

उधर पिछले दिनों हुई बारिश के बाद बोल्डर से भरे गए गड्ढे न सिर्फ खुल गए हैं बल्कि पहले से भी खतरनाक स्थिति हो चुकी है। वाहन सवारों के लिए मुसीबत बन चुकी सड़कों के कारण दुर्घटना की आशंका बनी है। मेगा मार्ट में आयोजित एक्सपोर्ट कानक्लेव कार्यक्रम में मंडलायुक्त ने भी सड़कों को लेकर चिता जताई थी। उन्होंने भरोसा दिलाया कि दीपावली के पहले सड़कों को गड्ढा मुक्त करा दिया जाएगा।

गजिया ओवरब्रिज निर्माण के कारण मेनरोड बंद होने के बाद सिविल लाइन मार्ग शहर का लाइफ लाइन बन चुका है लेकिन महज 500 मीटर दूरी वाली इस सड़क पर 700 से अधिक गड्ढे हैं। गड्ढों में पानी भरने के कारण वाहन सवारों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। मार्ग पर प्रमुख शिक्षण संस्थान, विद्युत, सिचाई, नहर विभाग के कार्यालय होने के साथ साथ कई प्रतिष्ठित निर्यात प्रतिष्ठान हैं। रेलवे स्टेशन के सामने तिराहे तक महज 200 मीटर की दूरी में सड़क पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी