बच्चों के विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, पूर्व प्रधान गंभीर

जागरण संवाददाता सुरियावां/ मोढ़ (भदोही) क्षेत्र के बनकट गांव में सोमवार की रात बच्चों के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:00 PM (IST)
बच्चों के विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, पूर्व प्रधान गंभीर
बच्चों के विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, पूर्व प्रधान गंभीर

जागरण संवाददाता, सुरियावां/ मोढ़ (भदोही): क्षेत्र के बनकट गांव में सोमवार की रात बच्चों के विवाद में दो गुट आमने- सामने हो गए। पहले तो पक्षों में लाठी-डंडा और हाकी चले, फिर गोलियां तड़तड़ाने लगी। इस बीच पूर्व प्रधान संजय दुबे पर ताबड़तोड़ गोलिया दाग दी। खून से लथपथ होकर वह जमीन पर गिर पड़े और दूसरे गुट के हमलावर फरार हो गए। अनान- फानन भदोही स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर दो और वाराणसी स्थित अस्पताल में एक गोली निकाली गई। इस मामले में दोनों ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। तमंचा के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार भी किया गया है।

सुरियावां थाना क्षेत्र के बनकट गांव में संजय दुबे के पुत्र सुंदरम और अंकित दुबे के बीच में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी बात को लेकर दोनों गुट के लोग मौके पर पहुंच गए। अभी बातचीत हो रही थी कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे। स्थिति बिगड़ते देख दोनों ओर से गोलियां तड़तड़ाने लगी। इस बीच तीन गोली संजय दुबे के पैर ओर पेट जा लगी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक सभी लोग इधर-उधर भाग खड़े हुए। खौफ इतना था कि गांव के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि बच्चों के विवाद में गोली चली थी। पूर्व प्रधान को गोली लगी थी लेकिन अब वह ठीक हैं। इस मामले में अंकित और प्रमोद को गिरफ्तार कर उनके पास से तमंचा बरामद किया गया है। इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

----------------------

मारपीट के पीछे प्रेम प्रपंच का मामला तो नहीं

बनकट गांव में पूर्व प्रधान संजय दुबे का खौफ है। किसी की मजाल नहीं है कि उसके खिलाफ कोई आवाज उठा दे। ग्रामीणों के बीच से चल रही सुगबुगाहट में मारपीट का पीछे प्रेम प्रपंच का मामला सामने आया है। संजय दुबे के लड़के सुंदरम का अंकित दुबे दोस्त है। एक युवती के मामले को लेकर राहुल पांडेय से चल रहे विवाद को वह सुलह कराना चाहता था। इसी को लेकर अंकित उनके घर गया था। सुंदरम को समझ में आया कि वह उसे मरवाना चाहता है। यह पूरी बात अपने पिता से बता दिया।

----------------------------

हांफ रही थी सुरियावां पुलिस, दिख रहा था खौफ

बनकट में हुई गोली कांड की घटना को लेकर सुरियावां पुलिस हांफ रही थी। घटना के संबंध में वह कुछ भी बताने से कतरा रही थी। बदमाशों का खौफ पुलिस पर साफ दिख रही थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे। मुंसी से लेकर दीवान तक मामले को छिपाने में जुटे रहे। इस तरह की घटना को लेकर शांत पड़ी पुलिस को देख कई सवाल उठ रहे थे।

chat bot
आपका साथी