चार पशुओं की मौत, किशोर घायल

कोतवाली क्षेत्र के लालमुरलीचक गांव में गत सोमवार की रात पागल सियार ने जमकर आतंक मचाया। घर के बाहर बंधे आध दर्जन से अधिक पशुओं को निशाना बनाते हुए उन्हें घायल कर दिया। मंगलवार को इनमें से चार पशुओं की मौत हो गई। एक किशोर भी सियार के हमले से घायल है। इसके चलते गांव में अफरा तफरी का आलम रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 08:16 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 08:16 PM (IST)
चार पशुओं की मौत, किशोर घायल
चार पशुओं की मौत, किशोर घायल

जासं, भदोही: कोतवाली क्षेत्र के लालमुरलीचक गांव में गत सोमवार की रात पागल सियार ने जमकर आतंक मचाया। घर के बाहर बंधे आधे दर्जन से अधिक पशुओं को निशाना बनाते हुए उन्हें घायल कर दिया। मंगलवार को इनमें से चार पशुओं की मौत हो गई। एक किशोर भी सियार के हमले से घायल है। इसके चलते गांव में अफरा तफरी का आलम रहा।

तुलसीचक ग्रामसभा के लालमुरलीचक गांव निवासी बसंता यादव सहित कुछ परिवारों के लोग बस्ती से कुछ दूर खेतों में मकान बनाकर रहते हैं। घर के बाहर पालतू पशु आदि बांधते हैं। गत सोमवार की देर रात एक पागल सियार ने पशुओं पर हमला बोल दिया। पशुओं की चीख पुकार सुनकर एक किशोर बाहर निकला तो सियार ने उसे काट लिया। हालांकि इसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए तथा लाठी डंडा लेकर सियार को भगाया। मंगलवार को सियार के हमले से घायल चार पशुओं की मौत हो गई। उधर घायल किशोर को एक निजी अस्पताल में उपचार कराया गया। सियार के आतंक के कारण ग्रामीणों में दहशत देखी जा रही है।

chat bot
आपका साथी