बताई स्वच्छता की बारीकियां

अभोली ब्लाक के सभगार में स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। सहायक बिकास अधिकारी पंचायत नन्हे लाल बिन्द की अध्यक्षता में आशाओं, आंगनवाड़ियों को स्वच्छता की बारीकियों को पर प्रकाश डाला गया। समझाया कि बहु बेटियां दूर न जाये, शौचालय घर मे ही बनवायें।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:52 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:22 PM (IST)
बताई स्वच्छता की बारीकियां
बताई स्वच्छता की बारीकियां

जासं ज्ञानपुर (भदोही) : अभोली ब्लाक के सभागार में स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम की एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। सहायक विकास अधिकारी पंचायत नन्हे लाल बिन्द की अध्यक्षता में आशाओं, आंगनबाड़ियों को स्वच्छता की बारीकियों को पर प्रकाश डाला गया। समझाया कि बहु बेटियां दूर न जाये, शौचालय घर मे ही बनवायें। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने स्वच्छता की शपथ ली। राहुल मौर्य, सावित्री मिश्र, सन्नो देवी, वंदना मौर्य, आरती बिन्द, सुशीला, शिप्रा मौर्य, राजकुमारी ¨बद, सुषमा, मैना यादव, सूरज देवी आदि मौजूद रहीं।

अभोली शिक्षा क्षेत्र के गंगारामपुर के प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय में विद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष राम प्रकाश के साथ अभिभावकों ने स्कूल में मेनू के विपरीत व गुणवत्ता पूर्ण सब्जी न बनने से नाराज किया हंगामा एम डी एम भी नही बाटने दिया गया प्रधानध्यापक हरिशंकर यादव कहा कि बिजली न होने के कारण आटा तैयार नही हो पाया था और गुनराज बिन्द ने कहा कि स्कूल के बच्चों के अधिकार पर प्रधान द्वारा खुलेआम डाका डाला जा रहा था जिससे आजिज आकर गांव के अभिभावक दशरथ वर्मा,गिरधारी गौतम, बद्रीप्रसाद,भगौती प्रसाद आदि लोग रहे

chat bot
आपका साथी