गरीबों को बांटा खाद्यान्न व भोजन

लॉकडाउन में वनवासियों सहित गरीब व असहाय परिवारों को राहत पहुंचाने में लोग जुटे हुए हैं। बुधवार को कई स्थानों पर पहुंचे स्वयंसेवी संगठनों के लोगों सहित ग्राम प्रधानों ने गरीबों को खाद्यान्न व पका-पकाया भोजन वितरित कर राहत पहुंचाने का काम किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 05:49 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 05:49 PM (IST)
गरीबों को बांटा खाद्यान्न व भोजन
गरीबों को बांटा खाद्यान्न व भोजन

जासं, महाराजगंज (भदोही) : लॉकडाउन में वनवासियों सहित गरीब व असहाय परिवारों को राहत पहुंचाने में लोग जुटे हुए हैं। बुधवार को कई स्थानों पर पहुंचे स्वयंसेवी संगठनों के लोगों सहित ग्राम प्रधानों ने गरीबों को खाद्यान्न व पका-पकाया भोजन वितरित कर राहत पहुंचाने का काम किया।

महाराजगंज क्षेत्र के चकापुर ग्राम में प्रधान सुभाषचंद चौबे ने 300 परिवारों को आटा, चावल, दाल के अलावा मसाला, तेल, आलू, प्याज आदि सामग्री वितरित किया। महामारी से बचने को एकजुट होकर सामना करने व घरों में रहने पर जोर दिया।

गोपीगंज प्रतिनिधि के अनुसार : कोरोना महामारी के गरीबों को राहत पहुंचाने का सिलसिला जारी है। नगर के हनुमानगढ़ी मंदिर पर लंगर के जरिए गरीब परिवारों व राहगीरों को भोजन कराया गया। नगर के प्रमुख चिकित्सक व नगर उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक डा.राजेश सिंह कोरोना संकट से निजात के लिए प्रधानमंत्री कोरोना राहत कोष में 51 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान की। उनके साथ श्रीकांत जायसवाल आदि थे।

chat bot
आपका साथी