पांच लाख की फा¨गग मशीन बनी शोपीस

मच्छर उन्मूलन के नाम पर भले ही तमाम दिशा निर्देश जारी किए जा रहे हों लेकिन फा¨गग व दवा छिड़काव को लेकर कोई सक्रियता नहीं दिख रही है। उधर दिनों-दिन बढ़ती ठंड के साथ मच्छरों के बढ़ते प्रकोप से लोगों की मुसीबत बढ़ गई है। मच्छरों की अधिकता का आलम यह है कि इनके डंक से लोगों के लिये जहां दिन में बैठना मुहाल हो रहा है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 11:01 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 11:01 PM (IST)
पांच लाख की फा¨गग मशीन बनी शोपीस
पांच लाख की फा¨गग मशीन बनी शोपीस

भदोही) : मच्छर उन्मूलन के नाम पर भले ही तमाम दिशा निर्देश जारी किए जा रहे हों लेकिन फा¨गग व दवा छिड़काव को लेकर कोई सक्रियता नहीं दिख रही है। उधर दिनों-दिन बढ़ती ठंड के साथ मच्छरों के बढ़ते प्रकोप से लोगों की मुसीबत बढ़ गई है। मच्छरों की अधिकता का आलम यह है कि इनके डंक से लोगों के लिये जहां दिन में बैठना मुहाल हो रहा है, वहीं रात की नींद हराम हो चुकी है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि नगर पंचायत खमरिया में मच्छरों से निजात दिलाने के लिए पांच लाख रुपये खर्च कर खरीदा गया फा¨गग मशीन शोपीस बना हुआ है।

बारिश के चलते जगह-जगह जमे गंदे पानी से मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है। चाहे व घर हो या फिर बाहर मच्छरों के डंक से लोगों का जीना बेहाल हो चुका है। उधर मच्छरों से निजात के लिए नगरीय से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक में कोई व्यवस्था होते नहीं दिख रही है।

chat bot
आपका साथी