विद्युत चोरी में सात के खिलाफ मुकदमा, 47 की बत्ती गुल

जासं भदोही विद्युत चोरी पर अंकुश लगाने व बकाया वसूली के लिए विभाग की ओर से चलाए जा रहे

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:49 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 05:49 PM (IST)
विद्युत चोरी में सात के खिलाफ मुकदमा, 47 की बत्ती गुल
विद्युत चोरी में सात के खिलाफ मुकदमा, 47 की बत्ती गुल

जासं, भदोही : विद्युत चोरी पर अंकुश लगाने व बकाया वसूली के लिए विभाग की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार को विजिलेंस टीम ने कई स्थानों पर छापेमारी की।

टाउन फीडर मोहल्ला पीरखानपुर, मशाल रोड व जलालपुर में छापेमारी के दौरान चोरी से बिजली का उपयोग कर रहे सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया जबकि बकाया का भुगतान न करने वाले 33 उपभोक्ताओं की बत्ती गुल कर दी गई।

विजिलेंस प्रभारी मनोज राय ने अवर अभियंता हरिशंकर कुशवाहा के साथ तीन मोहल्लों के 55 उपभोक्ताओं से संपर्क किया। इस दौरान दबाव बनाने पर भी बकाया जमा न करने वाले 33 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए। जबकि 5.60 लाख रुपये की वसूली की गई। बताया कि विद्युत चोरी करने वालों पर विभाग सख्त हो गया है। कहा कि इस मामले में कोई रियायत बरतने के मूड में नहीं है। इसी तरह बकाया न जमा करने वाले विभाग के निशाने पर हैं। उन्होंने बकाएदारों को जल्द से जल्द भुगतान करने की चेतावनी दी। टीम में शैलेंद्र दुबे, रजनीश कुमार, घनश्याम सिंह, महिला आरक्षी अंजू देवी आदि थे। कारपेट सिटी के अवर अभियंता कुंवर ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में मोहल्ला,घमहापुर, काशीपुर व जल्लापुर में जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान 14 बकाएदारों की बत्ती गुल करने के साथ 2.60 लाख रुपये बकाया के रूप में वसूले गए।

chat bot
आपका साथी