गिरफ्तारी के भय से विद्युत टावर पर चढ़ा आरोपित

जागरण संवाददाता गोपीगंज (भदोही) क्षेत्र के कसिदहां गांव में बुधवार को गिरफ्तारी के भय से

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 11:33 PM (IST)
गिरफ्तारी के भय से विद्युत टावर पर चढ़ा आरोपित
गिरफ्तारी के भय से विद्युत टावर पर चढ़ा आरोपित

जागरण संवाददाता, गोपीगंज (भदोही) : क्षेत्र के कसिदहां गांव में बुधवार को गिरफ्तारी के भय से आरोपित व्यक्ति बिजली के टावर पर चढ़ गया। वह 11 हजार वोल्ट के टावर के मध्य चढ़कर खड़ा हो गया। वह पुलिस पर फर्जी मुकदमा दर्ज किए जाने का आरोप लगा रहा था और कूदकर जान देने की धमकी दे रहा था। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने न्याय का भरोसा दिलाते हुए किसी तरह उसे नीचे उतारा।

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के कसिदहां गांव में युवती को जिदा जलाने के आरोप में दो दिन पहले पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसी को लेकर आरोपित राम प्रसाद सुबह विद्युत टावर पर चढ़ गया। देखते ही देखते आस-पास के गांव के लोगों की भी भीड़ लग गई। गांव के लोग उसे उतारने का प्रयास करते रहे लेकिन उसने इन्कार कर दिया। वह कहता रहा कि उसे फर्जी मुकदमे में फंसाया गया है। जब तक इसका निस्तारण नहीं हो जाता तब तक वह नीचे नहीं उतरेगा। प्रभारी निरीक्षक केके सिंह ने बताया कि आरोपित को नीचे उतारकर छोड़ दिया गया है। मामले की अभी जांच चल रही है।

ताला चटका चोरों ने लाखों का माल उड़ाया

जासं, लालानगर (भदोही) : मूलापुर गांव में मंगलवार की रात ताला चटका घर में घुसे चोरों ने लाखों का माल उठा ले गए। पड़ोस के लोगों की जानकारी जब घर पहुंचे तो ताला टूटा देख अवाक रह गए। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है।

गोपीगंज क्षेत्र में चोरी और छिनैती की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। पुलिस घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। मूलापुर गांव निवासी कैलाश नाथ मिश्रा सोमवार को अपने परिवार के साथ घर का ताला बंद कर कहीं बाहर गए हुए थे। बुधवार को पड़ोस के लोगों ने उन्हें सूचना दी कि घर का ताला टूटा हुआ है। घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में घुसे चोर अलमारी और बाक्स में रखा चार सोने का कंगन,दो जोड़ी कान की बाली,15 चांदी का सिक्का, पायल,बिछुआ, दो सोने की अंगूठी और 20 हजार नगद उठा ले गए। कपड़ा आदि इधर-उधर बिखरा पड़ा था। सूचना के बाद भी पुलिस अभी तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की।

chat bot
आपका साथी