दिखा उत्साह, 3,863 लोगों को लगा टीका

टीकाकरण अभियान को लेकर केंद्रों पर उत्साह दिख रहा है। महामारी से बचाव के लिए हर वर्ग के लोग वैक्सीन लगवाने में रुचि दिखाने लगे हैं। बुधवार को भी कोरोनारोधी वैक्सीन लगवाने को केंद्रों पर कतार लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:25 PM (IST)
दिखा उत्साह, 3,863 लोगों को लगा टीका
दिखा उत्साह, 3,863 लोगों को लगा टीका

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : टीकाकरण अभियान को लेकर केंद्रों पर उत्साह दिख रहा है। महामारी से बचाव के लिए हर वर्ग के लोग वैक्सीन लगवाने में रुचि दिखाने लगे हैं। बुधवार को भी कोरोनारोधी वैक्सीन लगवाने को केंद्रों पर कतार लग गई। युवा, अभिभावक, महिला व बुजुर्ग वर्ग के अलग-अलग श्रेणियों के कुल 3,863 लोगों ने वैक्सीन लगवाई।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से युवाओं के टीकाकरण के लिए बीआरसी औराई व डीघ और जिला कारागार सहित 19 टीकाकरण केंद्र बनाए गए थे। जहां पहुंचे 1407 युवाओं ने टीकाकरण कराया। इसी तरह 1833 बुजुर्गों तो विशेष केंद्रों पर 160 अभिभावक, 50 महिलाओं ने पहुंचकर टीका लगवाया। वैक्सीनेशन नोडल डा. अशोक कुमार ने बताया कि सभी केंद्रों पर सकुशल टीकाकरण किया गया। टीकाकरण के दौरान अधिकारियों की टीम भी केंद्रों पर लगातार भ्रमण करती रही। सीएमओ डा. लक्ष्मी सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण भले ही कम हुआ है लेकिन समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए बेहद सतर्कता की जरूरत है। सार्वजनिक स्थानों पर निकलते समय लोग मास्क का प्रयोग जरूर करें।

chat bot
आपका साथी