बिजली इंजीनियरों ने छोड़ा काम, किया प्रदर्शन

करोड़ों रुपये के पीएफ व सीपीएफ घोटाले के विरोध में बिजली कर्मियों ने बुधवार से चार दिवसीय कार्य बहिष्कार कर रामरायपुर स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन उत्तर प्रदेश के आह्वान पर जुटे अवर अभियंताओं ने जमकर नारेबाजी की। कहा कि जब तक घोटाले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक वे संघर्ष जारी रखेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:25 PM (IST)
बिजली इंजीनियरों ने छोड़ा काम, किया प्रदर्शन
बिजली इंजीनियरों ने छोड़ा काम, किया प्रदर्शन

जासं, भदोही : पीएफ व सीपीएफ घोटाले के विरोध में बिजली विभाग के इंजीनियर व कर्मियों ने बुधवार से कार्य बहिष्कार कर रामरायपुर स्थित अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया। घोटाले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। चेताया कि जब तक कार्रवाई नहीं होती विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन उत्तर प्रदेश की ओर से प्रस्तावित चार दिवसीय आंदोलन के तहत कार्यालय पर जुटे अवर अभियंता व कर्मियों ने जमकर नारेबाजी की। जिलाध्यक्ष व क्षेत्रीय सचिव सुनील कुमार ने कहा कि घोटाले की उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। पीएफ विद्युत कर्मियों का भविष्य है। दुख, परेशानी का सच्चा साथी है। कर्मचारियों के खून पसीने का प्रतिफल है। जब तक सरकार कार्मिकों के फंड को लौटाने की गारंटी नहीं लेती तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। उधर अवर अभियंताओं के कार्य बहिष्कार के चलते विभागीय काम-काज भी बुधवार को प्रभावित रहा। इस मौके पर अवर अभियंता हरिशंकर कुशवाहा, प्रमोद चौहान, विनोद यादव, अभिषेक प्रजापति, शैलेंद्र मौर्य, आनंद प्रकाश, उमेशचंद्र आदि थे।

chat bot
आपका साथी