कोरोना रोकने को उठी पूर्ण लॉकडाउन की मांग

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूर्ण लॉकडाउन की मांग उठने लगी है। बुधवार को व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल ने जहां मुख्यालय पहुंचकर इसे लेकर डीएम को पत्रक सौंपा तो स्वर्णकार सेवा समिति ने भी बैठक कर यह मांग की। व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष घनश्याम दास गुप्त व नगर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:13 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:13 PM (IST)
कोरोना रोकने को उठी पूर्ण लॉकडाउन की मांग
कोरोना रोकने को उठी पूर्ण लॉकडाउन की मांग

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूर्ण लॉकडाउन की मांग उठने लगी है। बुधवार को व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल ने जहां मुख्यालय पहुंचकर इसे लेकर डीएम को पत्रक सौंपा तो स्वर्णकार सेवा समिति ने भी बैठक कर यह मांग की। व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष घनश्याम दास गुप्त व नगर अध्यक्ष गोपीगंज श्रीकांत जायसवाल के नेतृत्व में व्यापारियों जिलाधिकारी को पत्रक सौंपकर 14 दिनों तक पूर्ण लॉकडाउन की मांग की। कहा कि जिस तरह से पॉजिटिव केस आ रहे हैं उससे व्यापारियों व नागरिकों में भय का माहौल है। गोपीगंज नगर सहित अन्य नगर व बाजारों को सैनिटाइज कराने की भी मांग की। मिथिलेश कुमार अग्रहरि व अन्य थे।

गोपीगंज प्रतिनिधि के अनुसार : स्वर्णकार समाज सेवा समिति के पदाधिकारियों व नागरिकों ने बैठक कर जिलाधिकारी से गोपीगंज नगर सहित पूरे जनपद में 15 दिन के लिए पूर्ण लॉकडाउन लागू करने की मांग की। प्रदेश अध्यक्ष रामरक्षा सेठ, बृजलाल सेठ, कन्हैयालाल, रविद्र सोनी, ओमप्रकाश, पप्पू, अंकित, अरुण सोनी आदि थे।

chat bot
आपका साथी