समर्थन में उतरी भाकपा, शुरू किया अनशन

पिछले दिनों लखनों गांव में अमान्य स्कूल के वाहन में गैस सिलेंडर के रिसाव से लगी आग की घटना में जले व मृत बच्चों की घटना को लेकर सशक्त समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से चलाए जा रहे क्रमिक अनशन को शनिवार को भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी का भा समर्थन हासिल हो गया। कलेक्ट्रेट पहुंचे भाकपा कार्यकर्ताओं ने भी अनशन की राह थाम ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 05:41 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 12:06 AM (IST)
समर्थन में उतरी भाकपा, शुरू किया अनशन
समर्थन में उतरी भाकपा, शुरू किया अनशन

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : पिछले दिनों लखनो गांव में अमान्य स्कूल के वाहन में गैस सिलेंडर के रिसाव से लगी आग की घटना में जले व मृत बच्चों की घटना को लेकर सशक्त समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की ओर से चलाए जा रहे क्रमिक अनशन को शनिवार को भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी का भी समर्थन मिला। कलेक्ट्रेट पहुंचे भाकपा कार्यकर्ताओं ने भी अनशन की राह थाम ली। जबकि गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का समर्थन पहले ही मिल चुका है। सभी दलों के पदाधिकारियों ने चेताया कि जब तक जिला प्रशासन के उच्चाधिकारियों सहित परिवहन व शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी जिम्मेदार मानते हुए निलंबन की कार्रवाई नहीं की जाय। पीड़ित परिवारों को पांच व दस लाख रुपये आर्थिक सहायता व बच्चों के स्नातक तक की मुफ्त शिक्षा की व्यवस्था नहीं होती अनशन जारी रहेगा।

सशक्त समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय बैजनाथ यादव के नेतृत्व में शनिवार से ही कलेक्ट्रेट पर क्रमिक अनशन किया जा रहा है। भाकपा के जिला सचिव रामजीत यादव, धर्मराज गौतम, कबूतरा देवी, बनारसी सोनकर, राजनाथ गौतम सहित अन्य वक्ताओं ने विचार व्यक्त किए।

chat bot
आपका साथी