सीएम आज करेंगे सौगातों की बारिश, कर सकते हैं बड़ी घोषणाएं

जागरण संवाददाता ज्ञानपुर (भदोही) कालीन नगरी भदोही को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 373

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:36 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:36 PM (IST)
सीएम आज करेंगे सौगातों की बारिश, कर सकते हैं बड़ी घोषणाएं
सीएम आज करेंगे सौगातों की बारिश, कर सकते हैं बड़ी घोषणाएं

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही): कालीन नगरी भदोही को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 373 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। इसके साथ ही शीर्ष प्राथमिकता योजनाओं के पांच हजार लाभार्थियों को लाभान्वित कराया जाएगा। शनिवार को देर रात तक प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और एसपी डा. अनिल कुमार पूरे दिन कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे। इसके साथ ही पुलिस लाइन में बैठक कर पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अधिकारियों की सांसें थमी हुई हैं। इसको लेकर विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज मैदान को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। कार्यक्रम में किसी भी प्रकार का व्यवधान न हो इसलिए अधिकारी पूरी क्षमता के साथ शनिवार को अंतिम रूप देने में जुटे रहे। जिलाधिकारी, एसपी के अलावा अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार मिश्र, मुख्य विकास अधिकारी भानु प्रताप सिंह लगातार अधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी की मॉनीटिरंग कर रहे थे। विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज में मुख्यमंत्री के हाथों कुल 373 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही केंद्र और राज्य सरकार की शीर्ष प्राथमिकता में शामिल योजनाओं के लाभार्थियों को लाभान्वित भी कराएंगे। इस बीच लाभार्थियों से रूबरू भी होंगे। बताया जा रहा है कि गंगा पुल सहित अन्य कई परियोजनाओं की घोषणा भी कर सकते हैं। अधिकारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री वाराणसी से हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन में आएंगे। यहां से सड़क मार्ग से विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज मैदान में पहुंचेंगे। इसको लेकर शनिवार की रात अधिकारियों की टीम ने रिहर्सल भी कर चुके हैं।

--------------------------------

मुख्यमंत्री के साथ आएंगे प्रदेश अध्यक्ष

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी आएंगे। अधिकारियों का दावा है कि मुख्यमंत्री के साथ ही हेलीकाप्टर से ही आने की संभावना है। मुख्यमंत्री के मंच पर प्रभारी मंत्री जय प्रकाश निषाद, सांसद रमेश बिद, विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी, दीनानाथ भाष्कर, जिला प्रभारी कौशलेंद्र सिंह पटेल, जिलाध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव आदि रहेंगे।

chat bot
आपका साथी