कालीन नगरी में छाया होली का उत्साह

आगामी होली पर्व की आमद का प्रभाव बाजार पर दिखने लगा है। पर्व करीब देख दुकानदारों ने होली के सामान सजाने शुरू कर दिए हैं। हालांकि अभी खरीदारी को लेकर लोगों में ज्याद उत्साह नहीं देखा जा रहा है। बावजूद पर्व को लेकर लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। आगामी गुरुवार को होली का पर्व है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 07:30 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 07:30 PM (IST)
कालीन नगरी में छाया होली का उत्साह
कालीन नगरी में छाया होली का उत्साह

जासं, भदोही : आगामी होली पर्व के आगमन का प्रभाव कालीन नगरी भदोही में दिखने लगा है। पर्व करीब देख दुकानदारों ने होली के सामान सजाने शुरू कर दिए हैं। उधर पर्व को यादगार ढंग से मनाने को लेकर खरीदारी का सिलसिला भी शुरू हो गया है। हालांकि अभी खरीदारी में ज्यादा तेजी नहीं आ सकी है।

होली का पर्व आगामी 21 मार्च को मनाया जाएगा। ऐसे में बाजारों में होली के सामान की स्थाई व अस्थाई दुकानें सज गई हैं। अबीर-गुलाल, पिचकारी संग पर्व के अवसर पर बनाए जाने वाले व्यंजनों के लिए मेवा मसालों से लेकर अन्य सामग्री की खरीदारी शुरू हो गई है। नगर के कटरा बाजार, स्टेशन रोड, अहमदगंज (गजिया), चौरी रोड, ज्ञानपुर रोड, सहित अन्य बाजारों में इन दिनों होली संबंधित सामानों की दर्जनों अस्थाई दुकानें सजाई गई हैं। दुकानदारों का कहना है कि ग्राहक को निकल रहे हैं लेकिन अभी तेजी नहीं है।

chat bot
आपका साथी