सेवा सप्ताह के रूप में मना प्रधानमंत्री का जन्म दिवस

भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया। महाराजा चेतसिंह जिला अस्पताल में भदोही विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने मरीजों में फल वितरण कर किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Sep 2019 05:41 PM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2019 05:41 PM (IST)
सेवा सप्ताह के रूप में मना प्रधानमंत्री का जन्म दिवस
सेवा सप्ताह के रूप में मना प्रधानमंत्री का जन्म दिवस

जासं, ज्ञानपुर (भदोही): भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया। महाराजा चेतसिंह जिला अस्पताल में भदोही विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने मरीजों में फल वितरण किया। परिसर में झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दबे-कुचलों के लिए कई योजनाएं संचालित की है। दूसरे कार्यकाल के 100 दिन में ऐतिहासिक कार्य किया।

जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक ने कार्यक्रम के संबंध में पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि 14 से 20 सितंबर तक प्रतिदिन स्वच्छता कार्यक्रम चलाने के साथ रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य परीक्षण व आंख जांच शिविर, गो-सेवा, दिव्यांग उपकरण वितरण शिविर, जरूरतमंद को राहत व मदद आदि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस मौके पर दिनेश पांडेय, रत्नाकर पाठक, हीरालाल मौर्य, दीपक मिश्र, नागेंद्र सिंह, बालदत पांडेय, जेपी सिंह, रंजित गुप्ता, इमरान अली, मंगला दुबे, संजय पाठक आदि थे।

chat bot
आपका साथी