मरीजों में फल वितरित कर मनाया सेवा सप्ताह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के पूर्व पार्टी के मनाए जा रहे सेवा सप्ताह अभियान के तहत विधायक विजय मिश्र के पुत्र ने सीएचसी में भर्ती मरीजों में फल वितरित किया। सोमवार अभियान के दौरान समाजसेवी विष्णु कुमार मिश्र ने कहा कि मरीजों की सेवा सबसे बड़ा पूण्य का कार्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास के माध्यम से सभी वर्गों को विशेष रुप से ध्यान दिया है। सभी के लिए लाभकारी योजनाएं लागू की है जिसका लाभ आम जनता सहित गरीबों को भी मिल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 07:19 PM (IST)
मरीजों में फल वितरित कर मनाया सेवा सप्ताह
मरीजों में फल वितरित कर मनाया सेवा सप्ताह

जासं, गोपीगंज/ऊंज (भदोही) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के पूर्व पार्टी के मनाए जा रहे सेवा सप्ताह अभियान के तहत विधायक विजय मिश्र के पुत्र ने सीएचसी में भर्ती मरीजों में फल वितरित किया। सोमवार को अभियान के दौरान समाजसेवी विष्णु कुमार मिश्र ने कहा कि मरीजों की सेवा सबसे बड़ा पूण्य का कार्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास के माध्यम से सभी वर्गों को विशेष रूप से ध्यान दिया है।

ऊंज प्रतिनिधि के अनुसार डीघ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भी विष्णु मिश्र ने फल वितरित कर सेवा सप्ताह मनाया। इस दौरान श्री निवास चतुर्वेदी, राजीव दुबे, ओमप्रकाश मौर्या, त्रिभुवन, विकास पाण्डेय समेत अन्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी