केबिन में चिकित्सक ने किशोरी से की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

जासं भदोही क्षेत्र के रामरायपुर स्थित निजी अस्पताल में इलाज के आई किशोरी के साथ चिकित्सक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 05:31 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 05:33 PM (IST)
केबिन में चिकित्सक ने किशोरी से की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज
केबिन में चिकित्सक ने किशोरी से की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

जासं, भदोही : क्षेत्र के रामरायपुर स्थित निजी अस्पताल में इलाज के आई किशोरी के साथ चिकित्सक डा. एसके चौहान ने केबिन में छेड़खानी की। भयभीत स्वजन जानते हुए भी घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आक्रोशित पिता ने चिकित्सक के खिलाफ पाक्सो सहित अन्य धारा में केस दर्ज कराया। प्राथमिकी दर्ज होने की जानकारी होते ही अस्पताल बंद कर आरोपित चिकित्सक फरार हो गया। पुलिस गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन कहीं पर उसका पता नहीं चला।

भदोही शहर के निवासी पीड़िता के पिता ने आरोप है कि शारीरिक परेशानी होने पर उसकी नाबालिग बेटी इलाज कराने के लिए इंदिरामिल, रामरायपुर बाइपास रोड स्थित एक निजी अस्पताल में गई थी। अस्पताल के चिकित्सक डा.चौहान उसे जांच कराने के लिए केबिन में ले गए। यहां पर ब्लड प्रेशर मशीन लगाकर जांच करने लगे। इसी बीच चिकित्सक कपड़ा उठाकर जांच मशीन लगाने लगे। वह कुछ बोल रही थी तो चिकित्सक ने वीडियो बना लिया। किशोरी ने इसकी जानकारी घर आकर स्वजन को दी तो चिकित्सक ने विवाद कर लिया। चिकित्सक किशोरी के स्वजनों को धमकी भी देने लगाया। भयभीत स्वजन कोई कार्रवाई करने के बजाए शांत हो गए। इसी बीच इंटरनेट मीडिया पर छेड़खानी की वीडियो क्लिप वायरल हो गई। शनिवार को तहरीर और वीडियो मिलने के बाद पुलिस ने चिकित्सक डा. चौहान के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। देर रात पुलिस ने अस्पताल में दबिश दी लेकिन चिकित्सक फरार हो चुका था। चौकी इंचार्ज अविनाश प्रकाश राय ने बताया कि वीडियो के आधार पर घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही चिकित्सक गिरफ्तारी की जाएगी।

----

महिलाओं को करता है ब्लैक मेल :

इंदिरा मिल स्थित इस प्राइवेट अस्पताल में महिलाओं को ब्लैकमेल करने का कुकृत्य बहुत दिन से चलता है। आरोप है कि चिकित्सक ब्लैकमेल कर मोटी रकम की वसूली करता है। किशोरी को यह सब पता हो गया था। उसने वीडियो को खुद चिकित्सक के मोबाइल फोन से अपने मोबाइल फोन में ट्रांसफर कर लिया। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो अधूरा है। पुलिस को अभी पूर्ण वीडियो नहीं मिल पाया है। गहनता से जांच की जाए तो किसी बड़े मामले की पोल खुल सकती है।

chat bot
आपका साथी