पिकअप के धक्के से टूटा रेलवे फाटक

भदोही: वाराणसी-जंघई रेलखंड परसीपुर-कपसेठी स्टेशन के मध्य स्थित गेट संख्या 21 (स्पेशल) गत रविवार की देर रात पिकअप वाहन के धक्के से टूट गया। इसके कारण रात भर ट्रेनों को काशन के सहारे पास किया गया। कसपेठी स्टेशन मास्टर की सूचना पर स्थानीय आरपीएफ ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। भदोही स्टेशन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Sep 2018 05:22 PM (IST) Updated:Mon, 03 Sep 2018 05:22 PM (IST)
पिकअप के धक्के से टूटा रेलवे फाटक
पिकअप के धक्के से टूटा रेलवे फाटक

जागरण संवाददाता, भदोही : वाराणसी - जंघई रेलखंड पर स्थित परसीपुर-कपसेठी रेलवे स्टेशन के मध्य स्थित गेट संख्या 21 (स्पेशल) गत रविवार की देर रात पिकअप वाहन के धक्के से टूट गया। इसके कारण रात भर ट्रेनों को काशन के सहारे पास किया गया। कसपेठी स्टेशन मास्टर की सूचना पर स्थानीय आरपीएफ ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भदोही स्टेशन स्थित आरपीएफ चौकी इंचार्ज एके ¨सह के अनुसार रात लगभग 11 बजे डाउन मालगाड़ी को पास कराने के लिए उक्त गेट बंद कराया गया था। अभी मालगाड़ी पास होती इससे पहले दक्षिणी दिशा से आए पिकअप वाहन ने गेट का बूम तोड़ दिया। इसके कारण समस्या खड़ी हो गई। गेटमैन की सूचना पर स्टेशन मास्टर कपसेठी द्वारा मामले से आरपीएफ व कंट्रोल रूम को अवगत कराया गया। इस बीच रात भर ट्रेनों को काशन के सहारे पार कराया गया। बताया कि सूचना पर उन्होंने रात को ही जाकर मौका मुआयना किया। हालांकि अधिक रात होने के कारण गेटमैन वाहन का नंबर भी नोट नहीं कर सका था। बावजूद इसके अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रेलवे एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उधर सूचना पर सोमवार को पहुंचे संबंधित विभाग के कर्मचारियों ने बूम की मरम्मत कर गेट को सुचारू रूप दिया। बताते चले कि रेलखंड स्थित कंधिया तथा कपसेठी के गेट आए दिन वाहनों के धक्के से टूट रहे हैं इसके कारण रेलों का परिचालन प्रभावित हो रहा है।

chat bot
आपका साथी