सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, विरोध में चक्का जाम

जागरण संवाददाता लालानगर (भदोही) ऊंज थाना क्षेत्र के रोही गांव के समीप गुरुवार की देर शा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:38 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:38 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, विरोध में चक्का जाम
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, विरोध में चक्का जाम

जागरण संवाददाता, लालानगर (भदोही) : ऊंज थाना क्षेत्र के रोही गांव के समीप गुरुवार की देर शाम चार पहिया वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक राम शिरोमणि बिद (40 वर्ष) की मौत हो गई। इस हादसे से स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने गोपीगंज-गिराईं मार्ग पर सीखापुर गांव के समीप सड़क पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। इससे राजमार्ग पर वाहनों की कतार लग गई। करीब घंटे भर तक आवागमन पूरी तरह ठप रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गोपीगंज थाना क्षेत्र के भगवानपुर चौथार (सागररायपुर) निवासी रा़म शिरोमणि शादी का निमंत्रण लेकर किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे। रोही के पास किसी चार पहिया वाहन के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलावस्था में उन्हें उपचार के लिए गोपीगंज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उनकी मौत हो गई।

शुक्रवार की सुबह दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आए और नारेबाजी करते हुए चक्का जाम कर दिया। शव को दानूपुर मार्ग पर सीखापुर गांव के सामने रखकर ग्रामीणों ने नारेबाजी की। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करने लगे। चक्का जाम की जानकारी मिलने पर पहुंची ऊंज पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह ग्रामीणों को शांत कराकर राजमार्ग पर आवागमन बहाल किया। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले में मुकदमा कायम किया गया है।

मृत युवक की छह पुत्रियां हैं। वह घर के इकलौते कमाऊ सदस्य थे। एक बेटी की शादी पड़ी थी। उसी की शादी का कार्ड लेकर बाइक से रोही के चकिया गांव जा रहे थे। घटना से घर में मातम का माहौल रहा। बेटियों व अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

chat bot
आपका साथी