पिकअप के धक्के से साइकिल सवार घायल, गंभीर

जासं भदोही भदोही-नईबाजार मार्ग स्थित गुलौरा के पास रविवार को अनियंत्रित पिकअप की जद में अ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 09:40 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 09:40 PM (IST)
पिकअप के धक्के से साइकिल सवार घायल, गंभीर
पिकअप के धक्के से साइकिल सवार घायल, गंभीर

जासं, भदोही : भदोही-नईबाजार मार्ग स्थित गुलौरा के पास रविवार को अनियंत्रित पिकअप की जद में आने से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानी लोगों के सहयोग से उसे इंदिरा मिल चौराहा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायल की हालत गंभीर बनी है। जौनपुर जनपद सुरेरी थानाक्षेत्र के सरायडिह गांव निवासी मो. अनीस अपने पुत्र साकिब के साथ जल्लापुर नईबस्ती स्थित रिश्तेदार के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। लौटते समय जैसे ही गुलौरा गांव के पास पहुंचे पीछे से पहुंचा तेज रफ्तार पिकअप वाहन धक्का मारते हुए निकल गया। मो. अनीस को जहां सिर में गंभीर चोट आई है वहीं साइकिल चला रहा साकिब बाल-बाल बचा।

------------------------

बिजली कटौती को लेकर बढ़ रहा रोष

जासं, भदोही : उमस भरी गर्मी के बीच आठ से 10 घंटे तक हो रही अघोषित कटौती को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। कटौती से आजिज आ चुके इंदिरा मिल फीडर उपभोक्ताओं ने सभासद दानिश सिद्दीकी के नेतृत्व में बैठक कर आंदोलन की रणनीति बनाई। सभासद ने कहा कि पिछले एक साल से इंदिरा मिल फीडर की आपूर्ति प्रभावित है। इसके कारण लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। कहा कि इस संबंध में कई बार अधिकारियों को पत्रक दिया जा चुका है। तय किया गया कि अंतिम बार पत्रक देकर सुधार की मांग की जाएगी। सुधार नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी