अधिवक्ताओं ने बुलंद की आवाज

कालीन कंपनी में कार्यरत महिला कर्मचारी के साथ दुराचार के आरोप में जेल में बंद अधिवक्ता अरुण दुबे के समर्थन में बार एसोसिएशन उतर आया है। सोमवार को एसडीएम कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन कर आरोप को निराधार बताते हुए अधिवक्ता के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग की गई। पुलिस पर साजिश के तहत सम्मानित अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का आरोप लगाया गया। इस दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष मोतीलाल के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Feb 2020 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 03 Feb 2020 07:39 PM (IST)
अधिवक्ताओं ने बुलंद की आवाज
अधिवक्ताओं ने बुलंद की आवाज

जासं, भदोही: कालीन कंपनी में कार्यरत महिला कर्मचारी के साथ दुराचार के आरोप में जेल में बंद अधिवक्ता अरुण दुबे के समर्थन में बार एसोसिएशन उतर आया है। सोमवार को एसडीएम कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन कर आरोप को निराधार बताते हुए अधिवक्ता के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग की। पुलिस पर साजिश के तहत सम्मानित अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का आरोप लगाया गया। इस दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष मोतीलाल के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

इससे पहले अधिवक्ता सभागार में बैठक कर घटना की निदा करते हुए कहा कि पुलिस ने मामले में अधिवक्ता के खिलाफ साजिश के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कहा कि इस संबंध में एसोसिएशन ने उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की थी लेकिन उसे भी गंभीरता से नहीं लिया गया। बैठक में तय किया गया कि जब तक मामले की जांच कर गिरफ्तार अधिवक्ता को आरोप से बरी नहीं किया जाएगा तब वह न्यायिक कार्य बहिष्कार करेंगे। इस दौरान नारेबाजी करते अधिवक्ता एसडीएम कार्यालय पहुंचे। काफी देर तक विरोध प्रदर्शन कर मांग पत्र सौंपा गया। इस मौके पर शिवप्रकाश सिंह, लालधर पांडेय, राकेश सिंह, सूर्य प्रसाद द्विवेदी, सूर्यदेव राय, राकेश पांडेय आदि थे।

chat bot
आपका साथी