सड़क हादसे में साइकिल सवार वृद्ध की मौत

क्षेत्र के जयरामपुर माघोसिंह के पास टेलर की चपेट में आने से झल्लूराम उर्फ मूसई (62) की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टेलर को कब्जे में ले लिया जबकि चालक फरार होने में सफल रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:10 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 11:10 PM (IST)
सड़क हादसे में साइकिल सवार वृद्ध की मौत
सड़क हादसे में साइकिल सवार वृद्ध की मौत

जासं, खमरिया(भदोही): क्षेत्र के जयरामपुर माघोसिंह के पास टेलर की चपेट में आने से झल्लूराम उर्फ मूसई (62) की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टेलर को कब्जे में ले लिया जबकि चालक फरार होने में सफल रहा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों में कोहराम मच गया।

मीरजापुर जनपद के चील्ह थानाक्षेत्र में स्थित अनरुद्धपुर पूरबपट्टी गांव निवासी झल्लू राम साइकिल से ही औराई क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव में एक निमंत्रण में गए थे। निमंत्रण से वह घर वापस जा रहे थे कि माधोसिंह के पास वाराणसी से प्रयागराज की ओर जा रहे टेलर की चपेट में आ गए। पिछला पहिया चढ़ जाने से दोनों पैर कटकर अलग हो गए थे। स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज खमरिया संजय सिंह ने बताया कि चालक टेलर छोड़कर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी