मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

जागरण संवाददाता बभनान बस्ती पैकोलिया थाना क्षेत्र के रेवटा हरिशरण शुक्ल गांव में कोटेदार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:14 PM (IST)
मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत
मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

जागरण संवाददाता बभनान, बस्ती: पैकोलिया थाना क्षेत्र के रेवटा हरिशरण शुक्ल गांव में कोटेदार से जबरदस्ती गेहूं मांगने व कोटेदार द्वारा गेहूं देने से मना करने को लेकर हुए विवाद में मनबढों द्वारा की पिटाई से घायल पवन ने बुधवार को दम तोड़ दिया।

हरिशरन शुक्ल गांव निवासी कोटेदार रामलगन 22 जुलाई को सुबह बेटे के साथ राशन का वितरण कर रहे थे। तभी गांव के अनिल कुमार शुक्ला आकर दो क्विंटल गेहूं मांगने लगे। जब वह गेंहू देने से मना कर दिया तो यह बात उसे नागवार लगी। थोड़ी देर बाद अनिल कुमार शुक्ला ,अंकित शुक्ला,पंकज शुक्ला, दुर्गेश शुक्ला, विपिन शुक्ला , सुनील मिश्रा, गौर थाना क्षैत्र के पटखौली निवासी राजेश दुबे के साथ दोबारा उसके घर आ गए। उन्होंने लाठी डंडा व हाकी से कोटेदार रामलगन व उसके पुत्र पर हमला बोल दिया। जब वह घर में चला गया तो लोग घर में घुसकर मारे पीटे, ई पास मशीन व मोटरसाइकिल तोड़ दिए। गल्ला में रखा रुपया सहित अलमारी में रखे जेवर भी उठा ले गए। बाद में बीच-बचाव करने आए गांव के ही पवन को भी मारपीट कर मरणासन्न कर दिया था, जिसकी इलाज के दौरान मेडिकल कालेज लखनऊ में बुधवार को मौत हो गई है। मामले में पुलिस उसी समय सभी आरोपितों के विरुद्ध एससीएसटी एक्ट और आइपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। क्षेत्राधिकारी शेषमणि उपाध्याय ने युवक की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मुकदमें में धारा बढ़ाई जाएगी।

-

बीएसएफ हेड कांस्टेबल की कोलकता में मौत

बस्ती: वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के मकदा गांव के रहने वाले बीएसएफ के हेड कांस्टेबल जनडईल बहादुर नई की कोलकाता के एमसीएच अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वह लीवर की बीमारी से पीड़ित थे। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में तैनात जनडईल बहादुर को जनवरी में कोलकता एमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को उनकी मौत हो गई। पुत्र निलेश ने बताया कि नौ अप्रैल को उनके पिता घर आए थे। पांच जून को पुन: डयूटी पर चले गए थे।

chat bot
आपका साथी