पीएम के बारे में भ्रामक टिप्पणी वाला वीडियो वायरल कर फंसे एक्सईएन

जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने जांच के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:56 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:56 PM (IST)
पीएम के बारे में भ्रामक टिप्पणी वाला वीडियो वायरल कर फंसे एक्सईएन
पीएम के बारे में भ्रामक टिप्पणी वाला वीडियो वायरल कर फंसे एक्सईएन

जागरण संवाददाता, बस्ती: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भ्रामक टिप्पणी वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करना पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता शुभनारायण राव को महंगा पड़ गया। जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने जांच के निर्देश दिए हैं। जांच मुख्य विकास अधिकारी कर रहे हैं।

अधिशासी अभियंता (निर्माण खंड एक) शुभनारायण ने रविवार की देर शाम मुख्य अभियंता बस्ती जोन के आफिसियल वाट्सएप ग्रुप पर जैसे ही वीडियो वायरल किया तो ग्रुप में जुड़े सभी अभियंता हैरत में पड़ गए। अधिशासी अभियंता ने वीडियो के साथ कमेंट भी लिखा कि नेपाल की संसद में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जो कुछ कहा गया, हर भारतवासी को जरूर सुनना चाहिए। दरअसल यह वीडियो 17 मार्च 2021 का है। इसमें कांग्रेस विधायक जेएस नेगी का हिमाचल प्रदेश विधानसभा में प्रधानमंत्री को केंद्रित कर दिया गया भाषण है। इसे भ्रामक रूप से नेपाल की संसद में दिया गया भाषण बताया गया है। उसे अधिशासी अभियंता ने भी ग्रुप में वायरल कर दिया।

मुख्य विकास अधिकारी डा. राजेश प्रजापति ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर जांच की जा रही है। उधर अधिशासी अभियंता का कहना है कि उन्होंने वीडियो जानबूझकर नहीं डाला। रविवार की देर शाम यह वीडियो कहीं से उनके पास आया। उस समय वह बेड पर लेटे हुए थे। मोबाइल में आए मैसेज देखने के दौरान अचानक नींद आ गई। कब वीडियो फारवर्ड हो गया, पता नहीं चला। थोड़ी देर बाद एक विभागीय अधिकारी का फोन आया तो जान पाया। फिर वीडियो डिलीट कर दिया।

प्वाइंटर

-हिमाचल प्रदेश विस के भाषण को नेपाल की संसद का बता किया वायरल

-जिलाधिकारी के निर्देश पर सीडीओ ने शुरू की जांच

chat bot
आपका साथी