घर में घुसकर महिला का मंगलसूत्र छीन ले गए बदमाश

घर में घुसकर महिला का मंगलसूत्र छीन ले गए बदमाश

फूलडीह गांव के धर्मेद्र शर्मा की हाईवे किनारे आरा मशीन है। शुक्रवार को आरा मशीन पर भगवान सत्यनारायण की कथा हो रही थी।

Publish Date:Fri, 04 Dec 2020 11:47 PM (IST) Author: Jagran

बस्ती: छावनी थाना क्षेत्र के फूलडीह गांव में शुक्रवार को दिन में एक बजे हाईवे किनारे घर में मौजूद नीलम पत्नी धर्मेद्र शर्मा को अकेला देख बाइक सवार दो बदमाश घर में घुसे और महिला का मंगलसूत्र छीन ले गए। महिला की चीख पुकार सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।

फूलडीह गांव के धर्मेद्र शर्मा की हाईवे किनारे आरा मशीन है। शुक्रवार को आरा मशीन पर भगवान सत्यनारायण की कथा हो रही थी। इस बीच कथा स्थल से फुटकर पैसा लेने के लिए धर्मेंद्र की पत्नी नीलम हाईवे के दूसरी तरफ बने घर में गई। तभी काले रंग की बाइक से दो बदमाश पहुंचे, जिसमें से एक बदमाश सीधे घर में दाखिल हो गया और नीलम का मुंह दबा कर गले में पड़ा सोने का मंगल सूत्र छीन ले गया। बाहर बाइक के साथ खडे़ दूसरे साथी के साथ बदमाश विक्रमजोत कस्बे की ओर भाग निकले। शोर मचाती नीलम घर से बाहर आईं तब सबको घटना की जानकारी हुई। धर्मेंद्र ने अपने बेटे के साथ बाइक सवार का पीछा किया लेकिन कोई पता नहीं चला। घटना की सूचना छावनी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी विक्रमजोत अजय कुमार सिंह ने महिला सहित आसपास के लोगों से घटना के संबंध जानकारी ली।

खुद को बैंक कर्मी बता उचक्के ने महिला से ठगा 25 हजार रुपये

बस्ती : हर्रैया कस्बे के एसबीआइ से शुक्रवार को दिन में दो बजे रकम निकाल कर घर जा रही महिला से एक उचक्के ने 25 हजार रुपये ठग लिए। छावनी थाना क्षेत्र के रूपगढ़ कुढ़वा गांव की शांति देवी पत्नी स्व. सत्येंद्र यादव हर्रैया एसबीआइ से 25 हजार रुपये निकाल कर घर जाने के लिए ओवरब्रिज के पास जैसे ही टेंपो पर बैठीं एक उचक्का उनके पास पहुंचा और खुद को बैंककर्मी बताकर निकासी पर्ची में हस्ताक्षर मैच न करने का हवाला देकर 25 हजार रुपये व पासबुक मांग लिया। उनके हाथ में दूसरी पर्ची देकर गलत खाता नंबर भर कर लाइन में लगने को कहा। बताया कि अंदर जाकर उनका हस्ताक्षर फिर से मैच करवाकर आते है। जब वह युवक कुछ देर बाद नहीं मिला तो महिला को ठगे जाने का एहसास हुआ। पीड़िता ने इसकी सूचना अपने स्वजनों को दी। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसओ सर्वेश राय ने बताया कि ठगी करने वाले की पहचान सीसीटीवी के जरिये हो गई है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.