सड़क पर जलभराव,सांसत में नागरिक

शहर के आवास विकास उत्तरी कालोनी के सत्यवानपुरी मोहल्ले के नागरिक व राहगीर इन दिनों जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं। जलनिकासी व्यवस्था यहां ध्वस्त हो गई है। सड़क पर गंदा पानी होने से आवागमन बाधित है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:16 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:04 AM (IST)
सड़क पर जलभराव,सांसत में नागरिक
सड़क पर जलभराव,सांसत में नागरिक

बस्ती : शहर के आवास विकास उत्तरी कालोनी के सत्यवानपुरी मोहल्ले के नागरिक व राहगीर इन दिनों जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं। जलनिकासी व्यवस्था यहां ध्वस्त हो गई है। सड़क पर गंदा पानी होने से आवागमन बाधित है।

पानी की सड़ांध व दुर्गंध से लोग संक्रामक रोग फैलने की आशंका से सहमे हुए हैं। दो माह से आवास विकास के सत्यवानपुरी मोहल्ले में यह समस्या बनी हुई है। नाला निर्माण के चलते यह परेशानी उत्पन्न हुई है। नाला निर्माण कार्य बीच में ही बंद कर दिया गया जिससे यह समस्या और बढ़ गई है। लोगों के घरों से निकलने वाला पानी सड़क पर आकर जमा हो रहा है। जल निकासी न होने से सड़क तालाब बन गई है। आए दिन लोग उसमें गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

------------

नागरिकों की सुनिए

दीपू पांडेय ने बताया कि वन विभाग से ब्लाक रोड जाने वाली सड़क पर जलभराव लंबे समय से है। जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। अश्वनी श्रीवास्तव ने कहा कि कई बार पत्र लिखने के बाद भी जलनिकासी समस्या का समाधान नहीं हुआ। अमित श्रीवास्तव ने कहा अधूरा नाला होने से यह समस्या उत्पन्न हो गई है। रोशन गुप्ता ने बताया कि दो माह से नाला निर्माण ठप है। निर्माण के चलते जलनिकासी व्यवस्था ठप है। लालमणि त्रिपाठी, शिवशंकर, गंगाराम, पंकज शुक्ल ने कहा कि जलनिकासी न होने से बीमारी फैलने की आशंका है।

-------

नाला निर्माण जल्द पूरा करने के आदेश दे दिए गए है। निर्माण कार्य पूरा होने के बाद जलनिकासी की समस्या दूर हो जाएगी।

अखिलेश त्रिपाठी, ईओ नगर पालिका

chat bot
आपका साथी