शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी की 12 मोबाइल बरामद

कोतवाल शिवाकांत मिश्र ने बताया कि रविवार की शाम जेल गेट चौकी प्रभारी चंद्रप्रकाश यादव चौकी के सामने संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच प्रभारी एंटी नारकोटिक्स टीम योगेश कुमार सिंह अपनी टीम के साथ वहां पहुंच गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:20 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:20 PM (IST)
शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी की 12 मोबाइल बरामद
शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी की 12 मोबाइल बरामद

बस्ती: कोतवाली व एंटी नारकोटिक्स की संयुक्त टीम ने शातिर चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की 12 मोबाइल बरामद की हैं। इनकी अनुमानित कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई गई है।

कोतवाल शिवाकांत मिश्र ने बताया कि रविवार की शाम जेल गेट चौकी प्रभारी चंद्रप्रकाश यादव चौकी के सामने संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच प्रभारी एंटी नारकोटिक्स टीम योगेश कुमार सिंह अपनी टीम के साथ वहां पहुंच गए। दोनों कोतवाली क्षेत्र में घटित चोरी की घटनाओं के संबंध में वार्ता कर रहे थे कि इसी बीच सूचना मिली कि एक मोबाइल चोर डारीडीहा की तरफ से भुवर निरंजनपुर की तरफ आ रहा है। चौकी प्रभारी व प्रभारी एंटी नारकोटिक्स की टीम बेलगड़ी स्थित पेट्रोल पंप के पास उसका इंतजार करने लगी। शाम सात बजे एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। जैसे ही उसने पुलिस टीम को देखा पीछे मुड़कर भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान आमिर शेख निवासी माली टोला रहमतगंज थाना कोतवाली बस्ती के रूप में हुई। उसके कब्जे से चोरी की 12 मोबाइल बरामद की गईं। बरामद मोबाइल में से एक मोबाइल 18 सितंबर को कोतवाली क्षेत्र के मालीटोला निवासी मंजर हसन के घर चोरी करने की बात बताई। पीड़ित ने कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कराया था। इसकी विवेचना जेल गेट चौकी प्रभारी द्वारा की जा रही थी। पुलिस के अनुसार 2015 में भी कोतवाली में इसके विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज था।

पुलिस टीम में मुख्य आरक्षी कुलदीप यादव, महेंद्र यादव, आरक्षी रमेश कुमार गुप्ता इंद्रमणि, आदित्य सिंह, सर्वेश नायक शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी