डिवाइडर से टकराकर सिचाई कर्मी की मौत

घघौवा चौकी प्रभारी ने तत्काल घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र विक्रमजोत पहुंचाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:37 PM (IST)
डिवाइडर से टकराकर सिचाई कर्मी की मौत
डिवाइडर से टकराकर सिचाई कर्मी की मौत

बस्ती: परशुरामपुर थाना क्षेत्र के घघौवा चौकी के सामने शनिवार की रात 9 बजे बस्ती से फैजाबाद जा रहा बाइक सवार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान सिचाई विभाग के कर्मचारी 38 वर्षीय संजय कुमार निवासी पूरे अगनी थाना पूराकलंदर जनपद अयोध्या के रूप में हुई। मौके पर मौजूद घघौवा चौकी प्रभारी ने तत्काल घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र विक्रमजोत पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चौकी प्रभारी घघौवा अजय कुमार सिंह ने बताया कि दिवंगत बस्ती में सिचाई विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। वह बस्ती से अपने घर अयोध्या जा रहा था। फांसी लगाने से हुई थी पूनम की मौत

बस्ती: लालगंज थाना क्षेत्र के रखौना बाजार निवासी पूनम की मौत फांसी लगाने से हुई थी। इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई है। मायके वालों ने ससुरालियों पर मारने पीटने व जान से मारने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी रुधौली कर रहे हैं।

रखौना बाजार निवासी शिव शंकर यादव की शादी छह माह पूर्व संतकबीर जिले के थाना खालीलाबाद के उतरावल बन्नोहिया गांव में पूनम के साथ हुई थी । गत 25 नवंबर को शिव शंकर यादव के पिता का ब्रह्मभोज था । रात में कुछ आपसी बात को लेकर पति पत्नी में कहासुनी हो गई थी। अगले दिन सुबह सात बजे कमरे में पंखे से साड़ी के सहारे लटकी पूनम की लाश मिली। ससुराल वाले उसे अस्पताल ले गए थे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया था। दिवंगत के भाई सुजीत कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बहन के पति, जेठानी मीना व ननद पूनम के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने व जान से मारने का मुकदमा दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी