सड़क हादसे में चाचा की मौत, भतीजा घायल

स्वजन उन्हें जिला अस्पताल अयोध्या ले गए जहां से डाक्टर ने मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया था। परिवार के लोग शुक्रवार को मेडिकल कालेज से उन्हें घर ले आए थे। सोमवार की सुबह उनकी अचानक मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:47 PM (IST)
सड़क हादसे में चाचा की मौत, भतीजा घायल
सड़क हादसे में चाचा की मौत, भतीजा घायल

बस्ती: लालगंज थानांतर्गत के देईसांड़ स्थित ईंट भट्ठे के पास रविवार की देर शाम हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल चाचा भतीजा में से चाचा की मौत हो गई। जबकि भतीजे का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

थानाक्षेत्र के देईसांड़ गांव निवासी संजय यादव व इसी गांव के अर्जुन यादव मोटरसाइकिल पर सवार होकर मुंडेरवा थानाक्षेत्र के अमरडोभा गांव बारात में शामिल होने जा रहे थे । देईसांड़ गांव से कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर बाइक से टकराई जिससे दोनों सड़क किनारे जा गिरे । डायल 112 की पुलिस टीम ने दोनों को पीएचसी पहुंचाया । हालत गंभीर देख डाक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल अर्जुन ने दम तोड़ दिया।

घायल बुजुर्ग की मौत

दुबौलिया थाना क्षेत्र के रमवापुर चौराहे के निकट 14 जून को बाइक की ठोकर से घायल 62 वर्षीय बुजुर्ग महात्मा प्रसाद मिश्र निवासी रमवापुर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वह घर के बाहर राम जानकी मार्ग के किनारे टहल रहे थे कि अचानक एक बाइक ने उन्हें ठोकर मार दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्वजन उन्हें जिला अस्पताल अयोध्या ले गए, जहां से डाक्टर ने मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया था। परिवार के लोग शुक्रवार को मेडिकल कालेज से उन्हें घर ले आए थे। सोमवार की सुबह उनकी अचानक मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि स्वजन की तहरीर पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

chat bot
आपका साथी