चोरी के गहनों संग दो शातिर गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक पुरानी बस्ती ब्रजेंद्र प्रसाद पटेल और उनकी टीम ने दो शातिर चोरों को थाना क्षेत्र के ख्वासबारी रेलवे क्रासिग के पास चोरी के जेवरात एक देशी तमंचा व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 11:03 PM (IST)
चोरी के गहनों संग दो शातिर गिरफ्तार
चोरी के गहनों संग दो शातिर गिरफ्तार

बस्ती: पुरानी बस्ती पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के गहने बरामद किए हैं। बरामद गहनो की कीमत 2,80,000 रुपये बताई गई है।

प्रभारी निरीक्षक पुरानी बस्ती ब्रजेंद्र प्रसाद पटेल और उनकी टीम ने दो शातिर चोरों को थाना क्षेत्र के ख्वासबारी रेलवे क्रासिग के पास चोरी के जेवरात, एक देशी तमंचा व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। इनमें से एक की गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित था।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक सूचना के आधार पर ख्वासबारी रेलवे क्रासिग के पास से पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान ईनामी सिकंदर पाण्डेय उर्फ रोहित पाण्डेय निवासी चंगेरा मंगेरा थाना कोतवाली खलीलाबाद जनपद संतकबीर नगर व दिनेश उर्फ भल्लू निवासी संजय कालोनी(रेहरवा) थाना पुरानी बस्ती के रूप हुई। इनके पास से दोनो के पास से एक सोने की चेन, दो मंगलसूत्र, तीन सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी कान का टप्स, छह सोने की कील,सोने की एक लाकेट सहित चांदी के कई जेवर बरामद हुए है। इनके पास से चोरी के 800 रुपये भी मिले हैं। ईनामी सिकंदर पांडेय थाना पुरानी बस्ती पर गैंगस्टर के मुकदमें में भी वांछित है। सिकंदर पर पुरानी बस्ती थाने में छह तो दिनेश पर कोतवाली बस्ती में पांच और पुरानी बस्ती थाने में चार मुकदमें दर्ज हैं।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनके द्वारा दिन में मोहल्लो में घूमकर रेकी किया जाता है। इसके बाद घटना को अंजाम दिया जाता है।

शातिर चोरों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक के अलावा उप निरीक्षक गजेंद्र प्रताप सिंह, व्यासमुनि यादव, कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार व गिरिजेश कुमार शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी