कोरोना से दो और मौत,28 नए पॉजिटिव

अभी भी 3229 लोगों की रिपोर्ट प्रतीक्षारत है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 09:34 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 09:34 PM (IST)
कोरोना से दो और मौत,28 नए पॉजिटिव
कोरोना से दो और मौत,28 नए पॉजिटिव

बस्ती : जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी है। जिला अस्पताल के ट्रूनेट मशीन तथा एंटीजेन टेस्ट किट से 1702 की जांच रिपोर्ट जारी की गई। 1674 निगेटिव जबकि दो मृतक समेत 28 नए पॉजिटिव पाए गए। इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 994 पहुंच गई है। मरने वालों की संख्या 31 हो गई है।

संक्रमित मरीजों को लेवल-वन अस्पताल ओपेक चिकित्सालय कैली, जवाहर नवोदय विद्यालय रुधौली व परशुरामपुर में शिफ्ट कराया गया है। 586 लोग इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। सक्रिय मरीजों की संख्या 393 है।

सोमवार को एक अधेड़ जिला अस्पताल में भर्ती हुआ। सांस अधिक फूलने पर डा.रामजी सोनी ने कोरोना जांच करवाई,रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसको ओपेक चिकित्सालय कैली रेफर कर दिया गया। इसके अलावा सिविल लाइन में दो, गांधीनगर के किस्मत में दो, शहर के गड़गोड़िया में तीन, दुबौलिया के केवाड़ी में एक, बनतीकरा भानपुर में एक, महुआर रुधौली में एक, मंगलबाजार में एक, पुरानी बस्ती डफाली टोला में दो, राजा मैदान में एक, वाल्टरगंज में दो, हर्रैया में दो, सोनहा बाजार में एक, सरयू नहर कालोनी में एक, कुसौरा कलवारी में एक, रोडवेज स्थिति एक, नई बस्ती में एक, नगर के दयालपुर में एक, महसों में एक, पांडेय बाजार में एक,प्रतापनगर में एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई है। सीएमओ डा. एके गुप्ता ने बताया कि संक्रमित मिले मरीजों के संपर्क में रहने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है।

chat bot
आपका साथी