सड़क हादसों में युवक सहित दो की मौत, बुजुर्ग महिला घायल

वहीं रुधौली थानाक्षेत्र में बस्ती बांसी मार्ग पर स्थित नसीबन चौराहे के पास शुक्रवार की शाम साइकिल सवार एक वृद्ध को बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गया। चौराहे के लोगों द्वारा उसे सीएचसी रुधौली ले जाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:10 PM (IST)
सड़क हादसों में युवक सहित दो की मौत, बुजुर्ग महिला घायल
सड़क हादसों में युवक सहित दो की मौत, बुजुर्ग महिला घायल

बस्ती: जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक युवक सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

परशुरामपुर थाना क्षेत्र के कड़सरा गांव निवासी 21 वर्षीय सूरज पुत्र रामसागर शनिवार को किसी काम से परशुरामपुर थाना क्षेत्र के ही कोप गांव गए थे। वहां से दिन में करीब तीन बजे वह घर वापस आ रहे थे। इसी बीच थाना क्षेत्र के घूरनपुर गांव के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक लकड़ी के खंभे से टकरा गई। हेलमेट न लगाने के कारण सूरज के सिर में गंभीर चोटें आईं। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परशुरामपुर ले जाया गया, जहां से जिला चिकित्सालय अयोध्या रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं रुधौली थानाक्षेत्र में बस्ती बांसी मार्ग पर स्थित नसीबन चौराहे के पास शुक्रवार की शाम साइकिल सवार एक वृद्ध को बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गया। चौराहे के लोगों द्वारा उसे सीएचसी रुधौली ले जाया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। देर रात जिला अस्पताल में बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के अनदेउरा गांव निवासी रामशरन के रूप में हुई।

वहीं एक अन्य हादसे में कप्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत महराजगंज कस्बे में शनिवार की दोपहर एक अनियंत्रित वाहन ने बुजुर्ग महिला को ठोकर मार दिया। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर पेंदा गांव की रहने वाली 60 वर्षीय इंद्रावती पत्नी राममूरत किसी कार्यवश महराजगंज आई थीं। इसी बीच हादसे का शिकार हो गई। कस्बावासियों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया। वहां से गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी