बोलेरो की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत

मृतकों में एक छह माह का तो दूसरा तीन साल काकोतवाली क्षेत्र के बरसांव गांव में हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:41 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:41 PM (IST)
बोलेरो की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत
बोलेरो की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत

जागरण संवाददाता, बस्ती: कोतवाली क्षेत्र के बरसांव गांव में शुक्रवार की शाम डीजे लदी एक बोलेरो की चपेट में आए दो मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाल मनोज कुमार तिवारी और चौकी प्रभारी सोनूपार पहुंच गए और बच्चों के शव को कब्जे में लेकर घटना के संबंध में लोगों से पूछताछ की।

बरसांव गांव के उदयशंकर शर्मा की पत्नी छह माह के बेटे और अपने एक रिश्तेदार रामबेलास उर्फ मुन्ना के तीन वर्षीय बेटे जो अपने ननिहाल आया था, उसे लेकर घर के बाहर निकली थी। इसी बीच डीजे लदी एक बोलेरो पहुंची और अचानक उसके चालक ने गाड़ी बैक करनी शुरू कर दी। जिससे दोनो बच्चे उसकी चपेट में आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं महिला बाल-बाल बच गई। छह माह के बच्चे का अभी नामकरण भी नहीं हुआ था। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। इसी बीच किसी ने कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दे दी।

कोतवाल ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे थे। बोलेरो मालिक से उसके चालक के बारे में पता कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल

जासं कुदरहा, बस्ती: लालगंज थाना क्षेत्र के पिपरपाती चौराहे के पास रामजानकी मार्ग पर अनियंत्रित मोटरसाइकिल डंपर से टकरा गई, जिसमे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरहा पहुंचाया गया। वहां एक की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

शुक्रवार को संतकबीर नगर जिले के कोतवाली क्षेत्र के उस्का खुर्द गाव निवासी योगेंद्र यादव व सचिन शादी का कार्ड देकर कलवारी थाना क्षेत्र के डेवाडीहा सेगांव से घर जा रहे थे। पिपरपाती चौराहे के पास वे पहुंचे ही थे कि अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रही एक डंपर से टकरा गई। हादसे में योगेंद्र यादव को गंभीर चोट आई। चौकी प्रभारी कुदरहा योगेश कुमार सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

chat bot
आपका साथी