सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत, तीन घायल

खझौंला गांव के 60 वर्षीय पुन्नवासी ऊर्फ सोखा पुत्र बुद्धु की राजेंद्रा पेट्रोल पंप के पास चाय की एक दुकान है। रविवार को साप्ताहिक लाकडाऊन की वजह से दुकान में साफ सफाई कर रहें थे। इसी बीच अचानक सड़क पार करने लगे। तभी वाहन की चपेट में आ गए। घटना स्थल पर ही इनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी खझौंला गौरव सिंह विशाल चौधरी रामसुम़ेर चौहान अशोक सिंह मुकेश यादव व संदीप यादव ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:34 AM (IST)
सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत, तीन घायल
सड़क हादसे में महिला समेत दो की मौत, तीन घायल

बस्ती: हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के शंकरपुर के समीप स्थित एक ढाबे के पास रविवार की शाम बेसहारा पशु के सामने आ जाने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में वाहन से टकरा गई। हादसे में कार में सवार महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी विक्रमजोत मनीष कुमार जायसवाल ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विक्रमजोत पहुंचाया। क्षतिग्रस्त वाहन को हटवाकर यातायात बहाल कराया।

गोंडा जनपद के परसपुर थाना के बलवत्थरपुरवा निवासी वशिष्ठ सिंह पुत्र विश्वनाथ, बलवत्थरपुरवा के अजय, काशी, विजय पुत्रगण बुद्धू व करनैलगंज थाने के हरदयालपुर की सुमन दुबे पत्नी सुरेश दुबे कार से बस्ती इलाज कराने आए थे। यहां से इलाज कराने के बाद वापस लौट रहे थे। शंकरपुर के पास समीप ढाबे के पास पहुंचते ही सामने से बेसहारा पशु आ गया। उसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में जाकर वाहन से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। कार में फंसे घायलों को निकालने में पुलिस के पसीने छूट गए। मौके पर पहुंचे विक्रमजोत चौकी प्रभारी ने कार के दरवाजे को तोड़वाकर घायलों को बाहर निकाला और सीएचसी विक्रमजोत भेजा, जहां चिकित्सक ने 35 वर्षीय सुमन दुबे व 55 वर्षीय वशिष्ठ सिंह को मृत घोषित कर दिया। घायलों की स्थित नाजुक देखते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय अयोध्या रेफर कर दिया। चौकी प्रभारी ने घटना की जानकारी मृतक के स्वजन को दे दी गई है।

सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को वाहन ने रौंदा, मौत

मुंडेरवा थाना क्षेत्र के खझौंला पुलिस चौकी के पास सड़क पार कर रहें एक चाय दुकानदार को वाहन रौंदकर फरार हो गया। चाय दुकानदार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोग सड़क जाम करने की कोशिश कर रहें थे मगर खझौंला पुलिस ने रोक दिया।

खझौंला गांव के 60 वर्षीय पुन्नवासी ऊर्फ सोखा पुत्र बुद्धु की राजेंद्रा पेट्रोल पंप के पास चाय की एक दुकान है। रविवार को साप्ताहिक लाकडाऊन की वजह से दुकान में साफ सफाई कर रहें थे। इसी बीच अचानक सड़क पार करने लगे। तभी वाहन की चपेट में आ गए। घटना स्थल पर ही इनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी खझौंला गौरव सिंह, विशाल चौधरी, रामसुम़ेर चौहान, अशोक सिंह, मुकेश यादव व संदीप यादव ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गए।

घटना स्थल पर मृतक के बड़े बेटे राजू, बब्लू व पत्नी सोनमती पहुंच गए। रो-रो कर उनका बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी