देसी शराब की दुकान से बदमाशों ने लूटे पौने दो लाख

आशीष श्रीवास्तव एसपी ने बताया कि देसी शराब की दुकान में देर रात तीन लोग जबरन घुस गए और लूट की घटना को अंजाम दिया। एक बदमाश के पास असलहा था जिससे उसने सेल्समैन को धमकाया। बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:45 PM (IST)
देसी शराब की दुकान से बदमाशों ने लूटे पौने दो लाख
देसी शराब की दुकान से बदमाशों ने लूटे पौने दो लाख

बस्ती: रविवार की देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने लालगंज थाना क्षेत्र के महसों कस्बा के राजा मैदान स्थित देसी शराब की दुकान में घुसकर पौने दो लाख रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ धनंजय सिंह कुशवाहा व एसओ लालगंज रोहित उपाध्याय ने नाकेबंदी कराकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की पर बदमाश उनकी पकड़ में नहीं आए।

लालगंज थाना क्षेत्र के महसों राजा मैदान के पास सरकारी देसी शराब की दुकान है। देर शाम दुकान बंद करने के बाद सेल्समैन रामदयाल निवासी संतकबीरनगर और उनके सहयोगी पुरानी बस्ती निवासी सुनील कुमार खाना खाने के बाद आराम कर रहे थे। उनके अनुसार देर रात दुकान पर लगे लकड़ी के दरवाजे को पीटने की आवाज आई। जब तक वह कुछ समझ पाते, तब तक बाहर से मारे जा रहे ठोकर से दरवाजे की कुंडी खुल गई। तीन युवक हाथ में तमंचा लेकर अंदर घुस आए। इनमें एक ने हेलमेट पहन रखा था और दो अन्य ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था।

बदमाशों ने सेल्समैन रामदयाल को तमंचा सटा दिया और सुनील कुमार का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने काउंटर में रखा पौने दो लाख रुपये लूट लिया और जाते जाते शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों के जाने के थोड़ी देर बाद सेल्समैन ने महसों स्थित पुलिस सहायता केंद्र पर जाकर घटना की जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद सोमवार की सुबह एसपी आशीष श्रीवास्तव, एएसपी दीपेंद्रनाथ चौधरी ने घटनास्थल का जायजा लिया और दुकान के सेल्समैन से घटना के संबंध में जानकारी ली।

आशीष श्रीवास्तव, एसपी ने बताया कि देसी शराब की दुकान में देर रात तीन लोग जबरन घुस गए और लूट की घटना को अंजाम दिया। एक बदमाश के पास असलहा था, जिससे उसने सेल्समैन को धमकाया। बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं।

chat bot
आपका साथी