परशुरामपुर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ तीन चोरियां

घरों के अंदर घुसकर चोरों ने उड़ाए जेवर और नकदी गोपीनाथपुर सेहरिया व करमी पट्टी गां

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:01 PM (IST)
परशुरामपुर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ तीन चोरियां
परशुरामपुर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ तीन चोरियां

घरों के अंदर घुसकर चोरों ने उड़ाए जेवर और नकदी, गोपीनाथपुर, सेहरिया व करमी पट्टी गांव की घटना

परशुरामपुर, बस्ती: सोमवार की रात चोरों ने परशुरामपुर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ चोरी की तीन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी।

पहली घटना गोपीनाथपुर गांव की है, जहां रामकुमार के मकान के पीछे की दीवार में सेंध लगाकर चोर घर के अंदर घुसे और कमरों में रखे तीन संदूक उठा ले गए। सुबह पश्चिम की तरफ सिवान में सभी संदूक खाली फेंके मिलें। सेंध वाले स्थान से पुलिस ने सब्बल आदि बरामद किया है। रामकुमार ने बताया कि बक्से में जेवर व नकदी रखा था, जिसे चोर उठा ले गए।

दूसरी घटना औघटवा सेहरिया गांव में हुई। चोरों ने बड़कन के मकान की पिछली दीवार में सेंध लगाकर घर में रखे दो संदूक व एक अटैची उठा ले गए। सुबह गांव से बाहर खेत में केवल खाली संदूक मिला। उसमें रखे जेवर चोर निकाल लिए थे। चोरी की तीसरी घटना थानाक्षेत्र के ही करमी पट्टी गांव की है। वहां राजेन्द्र के घर में चोरों ने सेंधमारी कर सोने चांदी के जेवर व नकदी उड़ा दिए। क्षेत्र में हो रही ताबड़तोड़ चोरियों से लोगों में भय व्याप्त है।

परशुरामपुर के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मिश्र का ने बताया कि चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस लगी है। संभावित कई स्थानों पर दबिश देकर जानकारी करने की कोशिश की गई है। अभी इस बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी